एक बार फ़िर से आर्यन खान से आधी रात तक क्रूज शिप पार्टी के बारे में की गई पूछताछ

1 min


  • छवि शर्मा

किंग खान यानि शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को पिछले महीने ही बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिली हैं. आर्यन जमानत मिलने के बाद से एनसीबी के दिशानिर्देशों के अनुसार अपनी साप्ताहिक उपस्थिति को दर्ज कराने के लिए हर हफ्ते एनसीबी ऑफिस जाते हैं. इसी के चलते बीते शुक्रवार को नारकोटिक्स कॉन्ट्रो ब्यूरो (एनसीबी) के ऑफिस जाते आर्यन खान को देखा गया।

खबरों के अनुसार, स्टार किड को कल शाम (12 नवंबर) को क्रूज शिप ड्रग मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (SIT) के सामने पेश किया गया। खबर यह भी है कि, आर्यन ने कल नवी मुंबई में आरएएफ के ऑफिस में आधी रात तक अपने बयान को फिर से दर्ज कराया, जहां ड्रग पार्टी के संबंध में कई डिटेल्स के बारे में उनसे पूछताछ की गई, जैसे कि किन परिस्थितियों में वह क्रूज पर चढ़े थे, ड्रग सप्लायर्स से उनके कथित संबंध, उनके दोस्त और ड्रग से संबंधित अन्य सवाल जो संभवत: समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की जांच के दौरान सामने आए थे।

इन्वेस्टीगेशन टीम वर्तमान में मामले की पूरी तरह से जाच कर रही है और रिपोर्ट के अनुसार टीम जल्द से जल्द इसे इस केस को समाप्त करना चाहती है। आर्यन खान के अलावा, मामले के अन्य आरोपियों से भी जल्द से जल्द चल रही जांच के लिए एसआईटी द्वारा पूछताछ की जानी है।

3 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद आर्यन खान को बाद में दिवाली से ठीक पहले 29 अक्टूबर को एचसी ने जमानत दे दी थी। कथित तौर पर, स्टार किड ने अपने परिवार के साथ उनके बंगले मन्नत में एक शांत तरीके से उत्सव मनाया। उनकी बहन सुहाना खान, जो वर्तमान में NYC में हैं, भी उत्सव में शामिल हुईं थी।

SHARE

Chhavi Sharma