एक बार फिर इस हॉरर फिल्म में नजर आएँगी उर्मिला मातोंडकर

1 min


‘भूत’ और ‘कौन’ जैसी हॉरर फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर हॉरर फिल्म ‘लुप्त’ में नजर आयेंगी. अगर आप सोच रहे है की वो किसी फिल्म में भूत की एक्टिंग करती नजर आएँगी. तो हम आपको बता दें की उर्मिला फिल्म में नहीं बल्कि फिल्म के गाने भूत हूँ मैं में नजर आएँगी. भूत हूँ मैं उर्मिला की ही फिल्म ‘भूत’ का ही गाना है. जिसे लुप्त फिल्म के लिए रेक्रियेट किया गया. जिसमे वो खुद नजर आने वाली है।

https://www.instagram.com/p/BoCXtUrnauO/?taken-by=urmilamatondkarofficial

हाल ही में फिल्म लुप्त के गाने भूत हूँ मैं को लॉन्च किया गया जहाँ उर्मिला ने कहा की तकनीकी रूप से बेहतरीन हॉरर फिल्में बनाना मुश्किल है। इस दौरान उनके साथ जावेद जाफरी और फिल्म से जुड़े बाकी क्रू भी थे। ‘लुप्त’ के निर्माताओं ने वर्ष 2003 की फिल्म ‘भूत’ के लोकप्रिय गाने ‘भूत हूं मैं’ को रिक्रिएट किया है। इस गाने से जुड़ी हुई अपनी यादों को शेयर करते हुए उर्मिला ने कहा,’भूत हूं मैं एक अद्भुत गाना है और यह आश्चर्यजनक है कि इसे भूत के बाद दोबारा बनाया गया है।

https://www.instagram.com/p/Bm7aYIHn0bT/?taken-by=urmilamatondkarofficial

भूत के बाद बहुत सी हॉरर फिल्म बनीं, लेकिन किसी ने भी भूत जैसा कीर्तिमान स्थापित नहीं किया।’ उर्मिला ने आगे कहा,’ जिस वक्त भूत हूं मैं जब रिलीज़ हुआ वह बिल्कुल वैसा ही बेहतरीन था जैसा कि आज लग रहा है। जब मुझे पता चला कि फिल्म लुप्त की टीम ने इस गाने को रिक्रिएट किया है तभी मैंने इस फिल्म के प्रोमो को देखा जो मुझे काफी पसंद आया। मुझे लगता है कि इन लोगों ने गाने को बहुत ही अच्छे ढंग से रिक्रिएट किया है। मैं इस फिल्म को ज़रूर देखूंगी’। फिल्म ‘लुप्त’ 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

https://www.instagram.com/p/BlxGBYynx-S/?hl=en&taken-by=urmilamatondkarofficial

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये