एक वक़्त था माइक के सामने खड़ा होना एक सपना था … ”Ayushmann Khurrana”

1 min


0
Ayushmann Khurrana

एक वक़्त था माइक के सामने खड़ा होना एक सपना था … ”Ayushmann Khurrana”

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हमेशा डिफरेंट मूवी करने वाले स्ट्रार्स में से है वो हमेशा एक ऐसी फिल्म चुनते है जो दर्शकों को एंटरटेन भी करे और साथ में एक सोशल मैसेज भी दे । आयुष्मान खुराना  इन दिनों अपनी आने वाली कॉमेडी फिल्म ‘ शुभ मंगल ज्यादा सावधान “(Shubh Mangal Zyada Saavdhan)के लिए सुर्ख़ियों में है। आपको बता दे ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान ‘,2017 में आयी सुपरहिट फिल्म ”शुभ मंगल सावधान” का ही सीक्वेल है।

”शुभ मंगल ज्यादा सावधान(Shubh Mangal Zyada Saavdhan)” समलैंगिकता और समलैंगिक विवाह के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी है। ट्रेलर ने पहले ही हमें चौंका दिया है।इसमें आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)और जितेंदर कुमार(Jitender kumar) ‘गे ‘का रोल करते हुए दिखाई देंगे। इसके साथ ही फिल्म में नीना गुप्ता (Neena gupta)और गजराज राव (Gajraj rao)भी नजर आएंगे। हितेश (Hitesh kewalya)द्वारा निर्देशित फिल्म 21 फरवरी 2020 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी।

आयुष्मान खुराना ने शेयर की अपनी दिल की बात

”Ayushmann Khurrana” उन एक्टर्स में से है जो इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में सेल्फ मेड स्टार के तौर पर देखे जाते है। आयुष्मान एक बेहतरीन ऐक्टर तो है ,साथ ही बहुत अच्छे सिंगर भी है। आयुष्मान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहते है। और अपने डेली अपडेट अपने फैंस से शेयर करते है। आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पे अपने दिल की बात शेयर करते हुए बताया की – एक वक़्त था माइक के सामने खड़ा होना एक सपना था ,और आज हर फिल्म में एक गाना गा लेता हूँ … कल आ रहा है एक बहुत ही अलग गाना ”Shubh Mangal Zyada Saavdhan ke jaanib se. #MereLiyeTumKaafiHo

#Mere Liye Tum Kaafi Ho

View this post on Instagram

Riding the cajon box next to the ride cymbal. शायद काफ़ी लोगों को यह समझ ना आए, लेकिन सुनने और पढ़ने में बड़ा cool लगता है। कोई फ़ायदा नहीं है। मेरे हिसाब से सरलता में coolness है। इसलिए एक सरल सी film है #shubhmangalzyadasaavdhan, जो सीधे और सटीक तरीक़े से homophobia को दूर भगाएगी। commercial audience popcorn के साथ लुत्फ़ उठायेगी 21st Feb को। बहरहाल कल आ रहा है इस फ़िल्म का एक सरल सा गाना। #MereLiyeTumKaafiHo

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

Ayushmann Khurrana ने इस फिल्म में एक्टिंग तो की ही है और गाना भी गया है.आयुष्मान खुराना की आवाज़ रोमांटिक और पंजाबी सांग्स में बहुत जचती है। ये गाना 4 फरवरी 2020 को टी -सीरीज के आधारिक अकाउंट पर रिलीज़ हो गया है। गाने को अभी तक अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस वीडियो में आप आयुष्मान को अपनी किलिंग स्माइल के साथ गाते  हुए देखेंगे। फैंस को इनका ये रोमांटिक सांग काफी पसंद आ रहा है। “यह एक अनूठा गीत है जो दो लड़कों के बीच की केमिस्ट्री को सामने लाता है।

पंजाबी में गाना ज्यादा है पसंद

गाने के बारे में बात करते हुए Ayushmann Khurrana ने कहा, मुझे गाना बहुत पसंद है लेकिन मैं हमेशा एक ऐसा गीत चुनता हूं जो मेरे साथ भाषा से जुड़ा हो। मुझे लगता है कि अपने खुद के किरदार को अपनी आवाज देना और ज़्यादा अच्छा लगता है। मेरा एक टेक्सचर है जोकि रोमांटिक सॉन्ग में जंचता है। अगर मैं एक गाना भी निकालता हूं तो यह शायद पंजाबी होगा क्योंकि मुझे पंजाबी गाने गाना पसंद है, बाकी यह फिल्मों के टेक्सचर पर निर्भर करता है।आयुष्मान के बेहतरीन गाने मिटटी दी खुशबू ,दर्द करारा ,सड्डी गल्ली आजा ,मेरा मन कहने लगा ,पानी दा रंग जैसे सांग्स आपकी भी प्लेलिस्ट में शुमार होंगे।

ये भी पढ़ें- NRC और CAA पर चमका राखी सावंत का दिमाग, दिया ये आइडिया

0 Comments

Leave a Reply