इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल का आयोजन गोवा में आरंभ हो चुका है उसी अवसर पर ‘द हंड्रेड बक्स’ का पोस्टर लॉन्च

1 min


इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल

इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल

यह फ़िल्म 17 जनवरी को भारत में रिलीज़ होने की उम्मीद है। मॉडलिंग में पहचान बनाने के बाद, फिल्म से अभिनय के क्षेत्र में प्रवेश करने वाली कविता ने कहा, “यह मेरी पहली फिल्म है और मुझे मुख्य किरदार की भूमिका मिली है। फिल्म की कहानी एक महिला की है। फिल्म में पुरुषों और महिलाओं में महिलाओं की स्थिति को दर्शाया गया है। महिला नायिका को फिल्म में एक शक्ति के रूप में चित्रित किया गया है।

इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल

कविता ने कहा कि पहली फिल्म में ही उनकी महत्वपूर्ण भूमिका है। निर्देशक दुष्यंत एक शानदार निर्देशक हैं। उनके मार्गदर्शन में काम करने का अनुभव बहुत शिक्षाप्रद रहा है क्योंकि उन्होंने सभी को अपने परिवार के सदस्य के रूप में माना, एक कलाकार के रूप में इस तरह के निर्देशक के साथ काम करने में सक्षम होना सौभाग्य की बात है।

इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल
इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल

फिल्म निर्माता रजनीश राम पुरी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “फ़िल्म की कहानी बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए एक निर्माता के रूप में, मैंने तुरंत हां कर दी। क्योंकि महिलाओं के मुद्दों, उनके न्याय के मुद्दों से आसानी से नहीं निपटा जाता है। फिल्म में सभी कलाकारों, ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। पहली फिल्म में, कविता ने मुख्य अभिनेत्री मजबूत भूमिका निभाई है और उसकी सशक्त भूमिका है। “दिनेश बावरा (अभिनेता और कॉमेडी दोस्त), फिल्म में शेख (अभिनेता), निशा गुप्ता (अभिनेत्री)। उन्होंने एक महत्वपूर्ण भूमिका भी निभाई है और अपनी भूमिकाओं के साथ अच्छा न्याय किया है।

इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल
इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल

यह फिल्म अधिक यथार्थवादी प्रतीत होती है, इस फिल्म को संगीतकार संतोख सिंह, इंद्राणी भट्टाचार्य और दुष्यंत सिंह ने खुद बनाया है। उषा उत्पत (भारतीय पॉप, भजन गायक), संतोख सिंह (गायक), दुशांत सिंह (गायक) और संगीत। इंद्राणी भट्टाचार्य ने फिल्म में गानों को अपनी आवाज दी है। विष्णुप्रिया सिंह ने कहानी लिखी है। सलीम ने पटकथा लिखी है। संदीप पुरी, वैभव तोमर, प्रतिमा तोतला और रितु सिंह फ़िल्म के मुख्य निर्माता हैं।

और पढ़ें-  क्यों हुए रणबीर हुड्डा ‘ए सूटेबल बॉय’ सीरीज़ से बाहर? मेकअप आर्टिस्ट संग लड़ाई है असली…


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये