दुल्हन के सबसे खूबसूरत पोशाकों में से एक है ये पोशाक: सुरभि ज्योति

1 min


लोकप्रिय टीवी अदाकारा सुरभि ज्योति स्टार प्लस के मशहूर शो इश्कबाज में मल्लिका कबीर चौधरी के किरदार में एण्ट्री करने वाली हैं। प्रोमो के प्रसारित होने के बाद से ही उन्हें अपने दुल्हन के लुक के लिए जबरदस्त तारीफें मिल रही हैं।

इसके पहले टीवी शो ‘कुबूल है’ में दिखने वाली सुरभि कई बार पर्दे पर दुल्हन बन चुकी हैं। इश्कबाज में भी इत्तेफाक से वह भागी हुई दुल्हन के किरदार में ही एण्ट्री कर रही हैं। इसके बाद उन्हें लगातार दुल्हन के कॉस्ट्यूम की तारीफ में कसीदे पढ़ते देखा गया। ज्योति ने सुनहरे रंग के सितारे जड़े पेस्टल पीच कलर का परिधान पहना था।

इसके बारे में सुरभि ने बताया, ‘‘लहंगा बेहद खूबसूरती से डिजाइन किया गया था कि उसे पहनने से पहले ही मैं उस पर फिदा हो गई। खूबसूरत काम के साथ यह सुनहला है जो बेहद आधुनिक होने के साथ खूबसूरत भी है। लहंगे के साथ जो आभूषण मैंने पहने हैं वे भी इस पर बहुत सूट करते हैं। मुझे अपना लुक बेहद पसंद आया है और मैं बेताबी से अपने किरदार की एण्ट्री का इंतजार कर रही हूं।’’

ओबेरॉय हाउस में मल्लिका के किरदार में सुरभि ज्योति की एण्ट्री अमेरिकन सिटकॉम फ्रेण्ड्स से प्रेरित है जैसे रचेन (जेनिफर एनिस्टन) पहले एपिसोड में सेण्ट्रल पार्क चली जाती है। अपनी ड्रीम टीम के साथ काम कर सुरभि बेहद खुश हैं।

SHARE

Mayapuri