700 लोगों की ऑनलाइन पिटिशन, मार्क जुकरबर्ग से की अमिताभ बच्चन का वॉट्सएप अनइंस्टॉल करने की मांग

1 min


Amitabh Bachchan Ka Whatsapp

अमिताभ बच्चन का वॉट्सएप अनइंस्टॉल करने की जानें क्यों उठ रही है मांग

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सामाजिक मुद्दा हो या फिर उनकी निजी ज़िंदगी अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपने अनुभव शेयर करते रहे हैं। लेकिन ऐसे में अचानक क्या हुआ कि 700 लोगों ने अमिताभ बच्चन का वॉट्सएप अनइंस्टॉल करने की मांग उठाई है?

700 लोगों ने दी ऑनलाइन पिटिशन

Amitabh Bachchan ka Whatsapp

तकरीबन 700 लोग हैं जिन्होने ऑनलाइन पिटिशन के जरिए अभिनेता अमिताभ बच्चन का वॉट्सएप अनइंस्टॉल करने की मांग उठाई हैं। उन्होने मार्क जुकरबर्ग को ये ऑनालइन पिटिशन भेजकर ये कदम उठाने की अपील की है। लेकिन आखिर अमिताभ बच्चन से ऐसी क्या खता हो गई कि लोगों ने उनके खिलाफ ये कदम उठाने के बारे में सोचा। आपको बता दें कि सिर्फ अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा के खिलाफ भी ऐसी ही पिटिशन दायर की गई है।

क्या लिखा है पिटिशन

चलिए अब आपको बताते हैं कि पिटिशन में क्या लिखा गया है।

‘एक मेगास्टार और मशहूर इंडस्ट्रिलिस्ट को वॉट्सऐप के जरिए फेक न्यूज और अजीब कॉन्टेंट का शिकार हो रहे हैं। इन दोनों महानुभाव की मर्यादा बनाए रखनी है। इस पिटिशन के जरिए हम मार्क जकरबर्ग से इनके नंबरों पर वॉट्सऐप डिसेबल करने की अपील करते हैं।’

दरअसल, ये पूरा मामला फेक न्यूज़ से जुड़ा है। दो बार ऐसे मौके आए हैं जब अमिताभ बच्चन फेक न्यूज़ का शिकार हुए और उन्होने ये मैसेज ट्विटर के जरिए शेयर किए।

क्या थे उनके दोनों ट्वीट

उनके ट्वीट की बात करें तो उन्होने पहले बताया था कि जनता कर्फ्यू में बर्तन या तालियां बजाने से कैसे कोरोना वायरस खत्म हो जाएगा। जिसके बाद बिग बी को ट्रोल भी किया गया और उन्होने वो ट्वीट डिलीट कर दिया। इसके कुछ समय बाद उन्होने एक और अजीब ट्वीट किया कि मनुष्यों के मल-मूत्र पर कोरोना कई हफ्तों तक जिंदा रह सकता है और यह मक्खियों द्वारा फैलाया जा सकता है। हालांकि उनके इस दावे को खुद स्वास्थ्य मंत्रालय ने खारिज किया था।

अमिताभ के रिएक्शन का इंतज़ार

वैसे तो अमिताभ बच्चन इस तरह के मामलों से दूर रहते हैं और अपनी प्रतिक्रिया कम ही देते है। वहीं इस मामले में भी अमिताभ बच्चन का कोई रिएक्शन नहीं आया है। वहीं अब कहा जा रहा है कि इस पिटिशन को और भी लोग साइन करते जा रहे हैं। अब देखना ये होगा कि ये पिटिशन पर मार्क जुकरबर्ग कोई एक्शन लेंगे और अमिताभ बच्चन का वॉट्सएप वाकई अनइंस्टॉल हो जाएगा?

जल्द ही इन फिल्मों में नज़र आएंगे अमिताभ बच्चन

Amitah Bachchan Ka Whatsapp

Source – Mumbai Mirror

अमिताभ बच्चन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करे तो वो रणबीर आलिया के साथ ब्रह्मास्त्र, शूजित सरकार की गुलाबो सिताबो, रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे और नागराज मंजुले की झुंड में नज़र आएंगे। झुंड में उनके साथ इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे।

और पढ़ेंः लॉकडाऊन के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज़ हो रही है अमिताभ बच्चन की फिल्म, जानें रिलीज़ की तारीख


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये