डायरेक्टर मुकेश आरके चौकसे की हिंदी फिल्म “श्री खाटू श्याम सरकार जी” का म्यूज़िकल मुहूर्त

1 min


अब तक 16 बायोपिक फिल्मे बनाने वाले डायरेक्टर मुकेश आरके चौकसे अब अपनी 17वीं बायोपिक फ़िल्म बनाने जा रहे हैं जिसका नाम है “श्री खाटू श्याम सरकार जी”। मुम्बई के साउंड ट्रैक डिजिटल रिकॉर्डिंग स्टूडियो में एक भजन की रिकॉर्डिंग के साथ 14 मार्च को इस फ़िल्म का मुहूर्त सम्पन्न हुआ जहां फ़िल्म से जुड़ी पूरी टीम के साथ साथ मीडिया की भी भारी संख्या मौजूद थी। नारियल फोड़कर यहां फ़िल्म का शुभारंभ हुआ। इस म्यूज़िकल मुहूर्त के मुख्य अतिथि फ़िल्म अंकुश के निर्माता सुभाष आर दुर्गकर,कामेडियन एक्टर बिरबर थे।
इस फ़िल्म की प्रोड्यूसर सुश्री प्रीति ओम चौकसे और सुभाष सिंह हाड़ा हैं जबकि डायरेक्टर मुकेश आरके चौकसे हैं। फ़िल्म के संगीतकार नस राज घिमिरे,
गीतकार सूरज नागर, मुकेश आरके चौकसे हैं। आज गायक दर्शन सिंह हाड़ा की आवाज़ में एक भजन की रिकॉर्डिंग हुई। डायरेक्टर मुकेश आरके चौकसे ने बताया कि इस फ़िल्म के लिए जल्द ही अनूप जलोटा, सुरेश वाडेकर और अनुराधा पौडवाल की आवाज़ों में भी गीत की रिकार्डिंग की जाएगी।
इस फ़िल्म की शूटिंग 25 मार्च से इंदौर में शुरू होगी जबकि जून के अंतिम सप्ताह में फ़िल्म रिलीज करने का प्लान है।
डायरेक्टर मुकेश आरके चौकसे ने बताया कि श्री खाटू श्याम सरकार जी को हारे का सहारा कहा जाता है। जो हर जगह से हार जाता है, उसकी कामना यहां से पूरी होती है। जो हार जाता है वे उनके सहारा हैं। इंदौर में कबीरखेड़ी में उनका विशाल मंदिर बनवाया गया है। जब मेरी पर्सनल लाइफ में कई प्रॉब्लम चल रही थी तो मुझे सुभम चौकसे ने बताया कि खाटू जी के मंदिर में मैं इंदौर के उनके मंदिर में गया और जैसे चमत्कार हो गया। मेरा काम शुरू हो गया।
एम पी फ़िल्म एंड अवार्ड अकेडमी के बैनर तले बन रही फिल्म के डीओपी नितिन चौकसे हैं। इसमे सुभाष सिंह हाड़ा मुख्य भूमिका कर रहे हैं।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये