आर्गेनिक फूड है मेरी फिटनेस का राज: मिसेज इंडिया

1 min


‘जैसा खाओ अन्न, वैसा रहे मन और तन’। यह कहना है मिसेज इंडिया 2014 समरीन हंसी का। समरीन नई दिल्ली के पीतमपुरा स्थित पौंड्रेक आर्गेनिक प्राॅडक्टस स्टोर के उद्घाटन समारोह में बतौर मुख्यातिथि उपस्थित थीं। समरीन हंसी ने 41 वर्ष की आयु में मिसेज इंडिया का खिताब हासिल किया।
organic food
बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि आपकी फिटनेस का राज क्या है? तो उन्होंने बताया कि मेरी फिटनेस का राज है आर्गेनिक फूड। उन्होंने बताया कि मैंने घर में किचन गार्डन बनाया हुआ है और मैं अधिकतर सब्जियां उसी में से ही यूज करती हूं। उन्होंने बताया कि अच्छी फिटनेस के लिए एक्सरसाइज तो जरूरी है ही परन्तु जब तक आपकी बाॅडी को अच्छा व शुद्ध खाना नहीं मिलेगा तो आपकी बाॅडी सम्पूर्ण रूप से काम नहीं कर पाएगी इसलिए आर्गेनिक फूड ही मेरी पहली प्राथमिकता रहती है।

Mrs India Samreen Hansi

इस अवसर पर पौंड्रेक आर्गेनिक प्रोडक्टस के संचालक राकेश वत्स ने बताया कि आजकल बाजार में कैमिकल युक्त सब्जियां मिल रही हैं और हमारी सब्जियां में यही फर्क है कि यह कैमिकल रहित है और काफी समय तक खराब भी नहीं होती। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में वो पूरे भारत में इस तरह के स्टोर लाॅन्च करेंगे। इस अवसर पर टीएनएफएल प्रोडक्शनस के आॅनर तपस दास व निखिल भटनागर भी मौजूद थे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये