OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स अप्रैल में धमाल मचाने को है तैयार,मनी हाइस्ट और एक्सट्रैक्शन जैसी फिल्म होगी इस दिन रिलीज़

1 min


OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स

लॉकडाउन के बीच OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स तैयार है आपका मनोरंजन करने के लिए, अप्रैल में ये वेब सीरीज होंगी रिलीज़

कोरोनालॉकडाउन से भले ही पूरी बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री प्रभावित हो, लेकिन OTT प्लेटफॉर्मों पर इसका असर अभी खास देखने को नहीं मिल रहा है। वायरस के डर को दरकिनार करते हुए और घर में बैठे दर्शकों की पसंद का ख्याल रखते हुए, दुनिया के सबसे बड़े OTT प्लेटफॉर्म में से एक नेटफ्लिक्स ने अपने अप्रैल के महीने का पूरा खाका तैयार कर लिया है। आइए आपको बताते हैं कि अगले महीने में कौन सी फिल्में और वेब सीरीज आपका इंतजार कर रही है।

1.मनी हाइस्ट : पार्ट 4 (वेब सीरीज)

मनी हाइस्ट : पार्ट 4

Source – Honknews

बैंकों में होने वाली चोरियों की योजना बनाते हुए, और दूसरे दुश्मनों से टक्कर लेते हुए गुजरने वाली ये कहानी (मनी हाइस्ट)अपने चौथे सीजन के साथ लौट रही है। बीते तीन सीजनों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। इसलिए उसके चौथे भाग के लिए दर्शक बहुत ही उत्साहित है। इस बार की चोर स्पेन की बैंक में होने वाली है। इसलिए इसको शीर्षक भी स्पेनिश ‘ला कासा दे पपेल’ दिया गया है। सीरीज की मुख्य भूमिका में कलाकार अल्वारो मोर्ते, एल्बा फ्लोरेस, उर्सुला कॉर्बेरो, जैमी लोरेंते आदि है। सीरीज का चौथा सीजन 3 अप्रैल से शुरू होगा।

2. कॉफी एंड करीम (फिल्म)

कॉफी एंड करीम

Source – Joblo

 फिल्म कॉफी एंड करीम एक 12 वर्ष की लड़की की कहानी है। वह अपनी मां के नए प्रेमी जेम्स कॉफी को अपनी मां से दूर रखना चाहती है। इसलिए वह जेम्स को डराती है, धमकाती है, और वह हर कोशिश करके देखती है, जिससे जेम्स उसकी मां से दूर रह सके। इस कॉमेडी फिल्म में टेरेंस लिटिल गार्डनहाई, बैटी जिलपिन, किंग बैक, ऐड हेल्म्स, ताराजी पी हेनसन आदि कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का प्रीमियर 3 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर होगा।

3. सर्जियो (फिल्म)

सर्जियो फिल्म

 

Source – U.s hola

सर्जियो फिल्म संयुक्त राष्ट्र के राजनयिक सर्जियो विएरा डि मेलो के जीवन पर आधारित यह एक बायोपिक है। इराक की राजधानी बगदाद में जब सर्जियो के घर पर बम धमाका होता है तो उनके घर की दीवारें भी दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है। यह घटना सर्जियो को भावनात्मक तौर पर भी तोड़ देती है। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में वैगनेर मौरा, ऐना दे आर्मस, ब्रेडली व्हिटफोर्ड, गैरेट दिलाहंट आदि कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म 17 अप्रैल को दिखाई जाएगी।

4. एक्सट्रैक्शन (फिल्म)

एक्सट्रैक्शन (फिल्म)

 

Source – Honknews

पहले ढाका के नाम से बनती रही क्रिस हेम्सवर्थ की  फिल्म अब एक्सट्रैक्शन के नाम से रिलीज होने जा रही है। फिल्म की तमाम शूटिंग भारत में भी हुई है। यह कहानी है कालाबाजारी करने वाले एक निडर व्यक्ति टाइलर रेक की जो एक अपहृत बच्चे को छुड़ाने में पूरी जान लगा देता है। भारतीय दर्शकों के लिए यह इस महीने की बहुप्रतीक्षित फिल्म है क्योंकि इस फिल्म में उनका चहेते स्टार थॉर यानी क्रिस हेम्सवर्थ मुख्य भूमिका में है। उनके साथ रणदीप हुड्डा और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी हैं। इस फिल्म को एवेंजर्स के निर्देशक जो रूसो ने लिखा है और सैम हारग्रेव ने निर्देशित किया है। ये फिल्म 24 अप्रैल को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

5. योर्स सिंसेरली, कनन गिल (स्टैंड अप कॉमेडी)

योर्स सिंसेरली, कनन गिल

Source – Sohotheatre

24 अप्रैल को ही भारतीय स्टैंड अप कॉमेडियन कनन गिल का स्टैंड अप कॉमेडी शो नेटफ्लिक्स पर नजर आएगा। कनन गिल का नेटफ्लिक्स पर यह पहला एक घंटे का शो होगा। तीन साल पहले वह अमेजॉन प्राइम वीडियो पर ‘कनन गिल : कीप इट रियल’ नाम का एक शो कर चुके है।

6. हसमुख (वेब सीरीज)

हसमुख (वेब सीरीज)

Source – Infonews

हिंदी सिनेमा के अभिनेता वीर दास इस हसमुख वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। साथ ही उन्होंने इस सीरीज को निर्देशक निखिल आडवाणी के साथ लिखा भी है। इसमें वीर दास ने एक डरपोक कॉमेडियन का किरदार निभाया है। कॉमेडी के क्षेत्र में उसे एक बड़ा मौका मिलता है, लेकिन उसमें भी अचानक से एक अंधेरा मोड़ा आ जाता है। इस सीरीज की अभी तारीख को तय नहीं किया गया है। वीर दास के अलावा इस सीरीज में रणवीर शौरी, मनोज पाहवा आदि बेहतरीन कलाकार मुख्य भूमिका में रहेंगे।

और पढ़ेंः क्वारंटाइन में शाहरुख खान की मूवीज़ देखें और करें टाइमपास….क्योंकि ‘ये नहीं देखा तो क्या देखा’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये