‘पैडमेन’ के पहले गाने में दिखी अक्षय-राधिका की रोमांटिक केमेस्ट्री

1 min


कई शानदार पोस्टर्स और ट्रेलर के बाद अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘पैडमेन’ का पहला गाना भी रिलीज हो गया है। इस गाने के बोल है ‘आज से तेरी सारी गलियां मेरी हो गईं, आज से मेरा घर तेरा हो गया’।

अक्षय ने राधिका संग लिए सात फेरे

रिलीज हुए इस गाने की शुरुआत राधिका आप्टे और अक्षय कुमार के सात फेरों से होती है और आगे इन दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इस गाने में अक्षय कुमार ऐसे पति की भूमिका में है जो कि अपनी पत्नी से बहुत करता है और उसकी परेशानी को भी समझता है। गाने में अक्षय का देहाती लुक कमाल का है. वहीं राधिका लाल जोड़े में गजब की खूबसूरत दिख रही हैं।

इस प्यारे से गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है. इसे संगीत अमित त्रिवेदी ने और बोल कौसर मुनीर ने लिखे है।

बता दे की ‘पैडमैन’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। ये कोयंबटूर के रहने वाले अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है। वह तमिलनाडु में ‘पैड मैन’ के नाम से लोकप्रिय हैं। उन्होंने  कम लागत वाले सेनेटरी पैड बनाने वाली मशीन का आविष्कार किया था।

इस फिल्म को आर.बाल्की डायरेक्टर कर रहे है वही ट्विंकल खन्ना इस फिल्म से प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रही है। फिल्म में अक्षय, राधिका के अलावा सोनम कपूर भी अहम भूमिका में है वही अमिताभ बच्चन का केमियो रोल है। ‘पैडमेन’ 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी।

SHARE

Pankaj Namdev