आ गया पगला सुपरहीरो ‘पैडमैन’

1 min


कई सारी तस्वीरें सामने आने के बाद बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ का पहला ऑफिशियल पोस्टर रिलीज होग गया है। रिलीज हुए इस पोस्टर में अक्षय सफेद-कुर्ता पायजामा पहने सुपरहीरो के पोज में रुइयों के ढेर पर खड़े नजर आ रहे हैं। यह सेनेटरी नेपकिन बनाने का मैटेरियल लग रहा है। इस पोस्टर को अक्षय ने ट्विटर पर शेयर किया साथ ही लिखा ”सुपरहीरो है ये पगला, आ रहा है 26 जनवरी को।

बिग बी की विशेष भूमिका

इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी विशेष भूमिका में दिखाई देंगे।

अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है पैडमैन

‘पैडमैन’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। ये कोयंबटूर के रहने वाले अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है। वह तमिलनाडु में ‘पैड मैन’ के नाम से लोकप्रिय हैं। उन्होंने  कम लागत वाले सेनेटरी पैड बनाने वाली मशीन का आविष्कार किया था। इस आविष्कार के बाद उन्हे पदम श्री से सम्मानित भी किया गया था। दुनिया के 100 प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में इनका नाम शामिल किया जा चुका है।

पैडमैन से ट्विकंल बनी प्रोड्यूसर

आर बाल्की के निर्देशन में बन रही है इस फिल्म को ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस कर रही है बता दें की इस फिल्म के साथ ही ट्विंकल एक प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश और मुंबई में हुई है। फिल्म अगले साल रिलीज जनवरी में रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये