‘पैडमेन’ का नया गाना रिलीज, दिखी अक्षय-सोनम की क्यूट केमेस्ट्री

1 min


अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘पैडमेन’ का तीसरा गाना ‘हुबहू’ रिलीज हो गया है। इस गाने को अक्षय सोशल मीडिया पर शेयर किया साथ ही लिखा कि बदलाव लाने के लिए आपको लाइफ पार्टनर होने की जरूरत नहीं है बल्कि हुबहू होकर भी आप ऐसा कर सकते हैं। वहीं सोनम कपूर ने लिखा है, ”थोड़े बेसबर हैं, थोड़े बेखबर हैं, दोनों की एक ही मंजिल…”

आम इंसान से पैडमेन बने अक्षय

रिलीज हुए इस गाने को अक्षय कुमार और सोनम कपूर पर फिल्माया गया है। गाने में दोनों की प्यारी केमेस्ट्री देखने को मिल रही हैं। वही गाने में अक्षय को एक आम इंसान से पैडमेन बनते दिखाया गया है।

इस गाने को अमित त्रिवेदी ने अपनी आवाज दी है और बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं। इससे पहले रिलीज हुए गाने आज तेरी में अक्षय और राधिका की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिली थी।

मशीन का किया था आविष्कार

बता दें की ‘पैडमेन’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जो अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है। वह तमिलनाडु में ‘पैड मैन’ के नाम से लोकप्रिय हैं। उन्होंने कम लागत वाले सेनेट्री पैड बनाने वाली मशीन का आविष्कार किया था। इस आविष्कार के बाद उन्हें पदम श्री से सम्मानित भी किया गया था। इस फिल्म को आर.बाल्की डायरेक्टर कर रहे हैं वही ट्विंकल इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं फिल्म इसी महीने 26 जनवरी को रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये