BIRTHDAY SPECIAL: पद्मिनी कोल्हापुरे के जन्मदिन के अवसर पर, सारेगामा और धमाका रिकॉर्ड्स ने फिल्म ‘प्रेम रोग’ के आइकॉनिक सॉन्ग ‘ये गलियाँ ये चौबारा’ का एक अनूठा मोशन पोस्टर जारी किया

1 min


सारेगामा और धमाका रिकॉर्ड्स ने पद्मिनी कोल्हापुरे के जन्मदिन पर एक मोशन पोस्टर जारी किया है, जिसने सभी को खुश कर दिया है। इस मोशन पोस्टर में एक नवविवाहित दुल्हन के लिए एक युवा लड़की के साथ पद्मिनी कोल्हापुरे की सुंदर कल्पना को दर्शाया गया है, जिसे देखकर यह सवाल उठता है कि क्या उनका अगला सॉन्ग, माँ-बेटी के रिश्ते पर आधारित है?

‘ये गलियाँ ये चौबारा’ सॉन्ग, जिसे मूल रूप से लता मंगेशकर ने गाया है, पद्मिनी की अत्यधिक प्रशंसित फिल्म, राज कपूर की ‘प्रेम रोग’ से है।

पद्मिनी को हमेशा से ही अपने अभिनय के लिए पहचाना जाता है, लेकिन इस प्रसिद्ध ट्रैक को अपनी आवाज़ में गाकर उन्होंने सभी की उत्सुकता बढ़ा दी है। सारेगामा और धमाका रिकॉर्ड्स ने इस मोशन पोस्टर को जारी करने के लिए उनके जन्मदिन को विशेष दिन के रूप में चुना है। मोशन पोस्टर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया में हलचल मच गई है कि ट्रैक कब रिलीज़ होगा। इसके बारे में जानने के लिए बने रहें।

SHARE

Mayapuri