PIA Plane Crash / कराची में हुए बड़े विमान हादसे में पाकिस्तानी मॉडल जारा आबिद की मौत

1 min


PIA Plane Crash जारा आबिद

PIA Plane Crash / पाकिस्तान में हुआ बड़ा विमान हादसा , विमान में सवार मॉडल जारा आबिद की मौत

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का एक विमान शुक्रवार को कराची एयरपोर्ट पर लैंडिंग करने से कुछ मिनट पहले दुर्घटनाग्रस्त (PIA Plane Crash) होकर घने रिहायशी इलाके में जा गिरा। विमान में 91 यात्री और आठ क्रू मेंबर समेत कुल 99 लोग सवार थे। दो यात्रियों को छोड़कर सभी यात्रियों के मारे जाने की खबर है। इस दुर्घटना के बाद खबर आई है कि पाकिस्तानी मॉडल जारा आबिद की भी इस प्लेन क्रैश में मौत हो गई है।

मौत की खबर मिलते ही लोग करने लगे ट्वीट

PIA Plane Crash जारा आबिद

Source – Twitter

पाकिस्तानी मॉडल जारा आबिद की मौत की खबर लोगों को मिलते ही उनके फैंस और करीबी लोगों ने ट्वीट करना शुरू कर दिया लेकिन जैसे ही लोगों का पता चला कि प्लेन क्रैश में कुछ लोग जिंदा बचे हैं। इसके बाद लोगों ने अपने ट्वीट डिलीट भी कर दिए।

पहले पत्रकार जैन खान ने अपने ट्वीट में प्लेन क्रैश में बचे हुए लोगों में जारा आबिद के होने का जिक्र किया और लोग जारा  के सुरक्षित बचने के लिए दुआ करने लगे।

पत्रकार जैन खान ने दी जानकारी

PIA Plane Crash जारा आबिद

Source – Twitter

हालांकि, कुछ देर बाद पत्रकार जैन खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर कन्फर्म किया की पाकिस्तानी मॉडल जारा आबिद प्लेन क्रैश में नहीं बच पाई हैं। इसके साथ उन्होंने कहा कि यह बहुत दुखद खबर है। उन्होंने जारा आबिद के परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

कंट्रोल रूम से बातचीत का ऑडियो

PIA Plane Crash जारा आबिद

Source – Instagram

बता दें कि विमान के पायलट की कंट्रोल रूम से बातचीत का ऑडियो भी सामने आया है। इसके मुताबिक पायलट सज्जाद गुल ने पहले ही इंजन खराब होने की सूचना दी थी और कुछ ही देर बाद यह हादसा हो गया।

आपको बता दे की PIA Plane Crash में अब तक करीब 66 शव अस्पतालों में पहुंचाए जा चुके हैं। सभी बुरी तरह जले हुए हैं। विमान गिरने से बस्ती के दर्जनों घरों व वाहनों में आग लग गई। इन घरों के कई लोगों के हताहत होने की आंशका जताई जा रही है। सेना, पुलिस और फायर ब्रिगेड के लोग शवों की तलाश में जुटे हुए है। ईद से पहले हुए इस हादसे से कई घरों में मातम छा गया है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दुर्घटना पर गहरा अफसोस जताया है।

ये भी पढ़ें– कृष-4 में ऋतिक रोशन के साथ 17 साल बाद होगी इस किरदार की वापसी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये