पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल ने डबल मर्डर केस में MQM लीडर की तस्वीर की जगह आमिर खान की दिखाई तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुआ ट्रोल

1 min


न्यूज़ चैनल आमिर खान

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल ने आमिर खान को बताया डबल मर्डर केस का हत्यारा, सोशल मीडिया पर जमकर हुआ ट्रोल

पाकिस्तानी मीडिया एक बार फिर से अपनी करतूतों की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा है। इस बार भारत का ये पड़ोसी मुल्क बॉलीवुड एक्टर अमिर खान की वजह से ट्रोल हो रहा है। दरअसल पाकिस्तानी न्यूज चैनल ने बॉलीवुड के एक्टर आमिर खान को हत्यारे के रूप में दिखाया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

पाकिस्तानी चैनल ने कर दी बड़ी गलती

 न्यूज़ चैनल आमिर खान

 न्यूज़ चैनल आमिर खान

Source – Twitter

हाल ही में पाकिस्तान के एक कोर्ट ने 17 साल बाद राजनीतिक पार्टी मुहाजिर कौमी आंदोलन-हक्की (MQM) के आमिर खान नाम के नेता को डबल मर्डर केस में बरी किया है, लेकिन इस खबर को ब्रेकिंग के दौरान चलाने पर पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल ने एक बहुत बड़ी गलती कर दी और नेता की तस्वीर की जगह चैनल ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की तस्वीर को लगा दिया।

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी चैनल हो रहा है ट्रोल

 न्यूज़ चैनल आमिर खान

Source – Twitter

हालांकि कुछ समय बाद चैनल ने अपनी गलती को सुधार लिया, लेकिन आमिर खान की लगी तस्वीर की ब्रेकिंग को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पाकिस्तान का उर्दू चैनल सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल को रहा है। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने चैनल की ओर से खबर पर लगाई आमिर की तस्वीर को अपने अकाउंट पर शेयर किया और अब पाकिस्तान को ट्रोल कर रहे हैं।

लॉकडाउन के कारण ‘लाल सिंह चड्डा’ की शूटिंग रुकी

 न्यूज़ चैनल आमिर खान

Source – Koimoi

वहीं बात करें आमिर खान की तो वह जल्दी ही अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा‘ में नजर आने वाले हैं। ‘लाल सिंह चड्डा’ हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप पर का रीमेक है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग को कोरोना वायरस की वजह से बंद कर दिया गया है। उनकी ये फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी। ऐसे में इस फिल्म की शूटिंग बाकी है, इसके बाद उसकी एडिटिंग भी होनी है और आमिर खान प्रमोशन में भी बहुत वक्त लेते हैं। ये सब चीजें क्रिसमस तक पूरी होना आमिर खान की फिल्म के लिए बहुत मुश्किल लगता है।

आमिर के करीबी सूत्रों ने बताया, ‘आमिर अपनी फिल्म के प्रमोशन को पूरा वक्त देते हैं, जिसमें वे अपनी फिल्म के कई ट्रेलर भी रिलीज करते हैं। उस समय हम चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे थे, तब कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन शुरू हुआ। उस समय अभिनेत्री करीना कपूर के साथ फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया गया था। इस फिल्म के बचे हुए हिस्से की शूटिंग लगभग दो महीने तक चलने वाली है।

और पढ़ेंः 90’s के बॉलीवुड स्टार्स का ये स्टाइल देख खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे आप


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये