Pak में #MeToo कैंपेन शुरु, सिंगर मीशा ने अली जफर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

1 min


अब तक #MeTOO कैंपेन से जुड़कर कई महिलाओं ने अपने साथ हुए शोषण और यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठाई। बॉलीवुड में कई एक्‍ट्रेस ने अपने साथ हुए यौन उत्‍पीड़न के अनुभव शेयर किए थे। अब पाकिस्तान की फीमेल सिंगर और एक्‍ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

ये एक्‍ट्रेस और कोई नहीं मीशा शफी हैं। आपको बता दें, मीशा बॉलीवुड फिल्म भाग मिल्खा भाग में फरहान अख्तर के साथ नजर आ चुकीं हैं। भारत में इन्हें कोक स्‍टूडियो के सॉन्‍ग भोले भाले, जुगनी के लिए जाना जाता है। मीशा शफी ने एक ट्वीट करते हुए अली जफर पर ये गंभीर आरोप लगाए।

मीशा अपने ट्वीट में लिखती हैं, ‘ये घटनाएं तब नहीं हुईं जब मैं युवा थी या तब मैं उद्योग में आ रही थी। ये तब हुआ जब मैं सशक्त और संपन्न महिला हूं जो अपने ख्यालात रखने के लिए जानी जाती है। ये मेरे साथ तब हुआ जब मैं दो बच्चों की मां हूं।’

दुखी हूं क्योंकि आरोप बेबुनियादी हैं

अपने ऊपर लगे आरोपों पर अली जफर ने कहा कि वे अपने साथी द्वारा लगाए आरोपों पर दुखी हैं, क्योंकि उनके ये आरोप बेबुनियादी हैं। अली ने कहा कि वे इस मामलों को कानूनी रूप से निपटेंगे। आपको बता दें, पाकिस्‍तानी एक्‍टर और सिंगर अली बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

2013 में आई मीरा नायर की बेहतरीन फिल्म ‘द रेलिक्‍टेंट फंडमेंटलिस्‍ट’ से डेब्‍यू किया था। ‘वॉर’ मूवी में उन्‍होंने भारतीय महिला रॉ अधिकारी का किरदार निभाया था। आपको बता दें कि अली ने ‘तेरे बिन लादेन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 2016 में उन्होंने आलिया भट्ट और शाहरुख खान की फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में कैमियो भी किया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये