Photos: पाखी हेगड़े ने अपना रिकॉर्ड लेबल ‘बियॉन्ड म्यूजिक’ लॉन्च किया

1 min


भोजपुरी फिल्म उद्योग की पहली महिला सुपरस्टार पाखी हेगड़े ने अमिताभ बच्चन के साथ गंगा देवी सहित 60 से अधिक भोजपुरी फिल्में की हैं। हाल ही में पाखी ने उद्यमी और वित्तीय सलाहकार और निर्माता विराल मोटानी के साथ साझेदारी में अपना रिकॉर्ड लेबल लॉन्च किया। लेबल को ‘बियॉन्ड म्यूजिक’ कहा जाता है और यह नई प्रतिभाओं को एक वैश्विक मंच प्रदान करेगा।

एक पायलट प्रोजेक्ट के रूप में, कलाकार स्टेबिन बेन को फिल्म साजन के प्रतिष्ठित गीत ‘मेरा दिल भी कितना पागल है’ के नए संस्करण के साथ लॉन्च किया गया था। इस गीत ने कुछ ही समय में YouTube पर मिलियन व्यूज पार कर लिए और स्टेबिन एक स्टार बन गए। अपने सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा फैन बेस होने के बाद, स्टेबिन ने अब पूरे विश्व में हजार से अधिक शो किए हैं। स्टेबिन की सफलता के साथ, पाखी हेगड़े और विराल मोटानी ने इसे आधिकारिक बनाने का फैसला किया और बियॉन्ड म्यूजिक के लॉन्च की घोषणा की।

शुरुआत करने के लिए रिकॉर्ड लेबल ने दस प्रतिभाओं को लिया है। ये हैं श्रुति प्रकाश, पॉलमी मजुमदार, अमृता सिन्हा, हार्दिक दर्जी, मधुर शर्मा, स्मित मेहता, अर्श मोहम्मद, अश्मिक पाटिल, गौरव मीणा और मेहराज काज़ी। इन दस लोगों में से सभी की अपने-अपने क्षेत्रों में अलग-अलग पहचान है।

बियॉन्ड म्यूज़िक के लॉन्च में मुकेश ऋषि, विंदू दारा सिंह, सावन कुमार टाक, हंटर न्यूज नेटवर्क के सीईओ – प्रमोद गुप्ता, निर्माता जैसे निशांत उज्जवल, राजकुमार पांडे, प्रदीप सिंह, प्रदीप सिंह, डोल बिंद्रा, टिकटॉक के सितारे आशना हेगड़े, श्री एमएनवी, ख़ुशी हेगड़े शामिल थे।

लॉन्च के बारे में बात करते हुए, पाखी हेगड़े ने कहा, “हमारी दृष्टि नई प्रतिभाओं के लिए मंच प्रदान करना है। स्टेबिन बेन को इतनी लोकप्रियता हासिल करते हुए देखकर हमें बहुत गर्व महसूस हो रहा है। अगली पीढ़ी के संगीत सितारों को बनाने का हमारा सपना आकार ले रहा है। इसलिए अगर आप संगीत को आगे बढ़ाने के लिए काफी जुनूनी हैं, तो आप हमेशा बियॉन्ड म्यूजिक को देख सकते हैं। ”

विराल मोटानी कहते हैं, “यह सिर्फ शुरुआत है। हम इन कलाकारों को दुनिया भर में ले जा रहे हैं और शो कर रहे हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि हमारे पास गायकों, रैपर्स के साथ-साथ बीटबॉक्सर्स का भी शानदार मिश्रण है। हमारे पास शो की श्रृंखला होगी और भारत और विदेश के कई शहरों में बियॉन्ड म्यूजिक फेस्ट होगा। मुंबई के बाद, अगले शहरों में दिल्ली, बैंगलोर, हैदराबाद, दुबई और अन्य शामिल हैं।

Stebin Ben
Shruti Prakash
Pradeep Pandey aka Chintu
Popular Tik-Tok stars
Nirahua
Mukesh Rishi
Manav Chhabra
Khushi Hegde
Aashna Hegde
Viral Motani and Pakkhi Hegde
Vindu Dara Singh

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये