पलक और पलाश मुछाल ने 92.7 बिग एफएम के ‘पल पल आशा’ कॉन्सर्ट में महान गायिका आशा भोंसले को दिया सम्मान

1 min


Palash & Palak Muchhal

भारत के सबसे बड़े रेडियो नेटवर्क्स में से एक 92.7 बिग एफएम अपने सबसे प्रसिद्ध कार्यक्रम-सुरीला सितंबर को लेकर आया है। यह महान गायिकाओं लता मंगेशकर और आशा भोंसले के जन्मदिन का जश्न है। इस साल बिग एफएम आशा भोंसले के जन्मदिन पर खासतौर से तैयार किये गये ऑन-एअर कॉन्सर्ट ‘पल पल आशा’ के साथ उन्हें सम्मानित कर रहा है। एक हफ्ते तक चलने वाली गीतों की इस दावत को देने के लिये युवा गायिका पलक मुछाल और कंपोजर पलाश मुछाल ने बिग एफएफ के साथ सहयोग किया है। ये दोनों ईवनिंग शो के दौरान आशाजी को स्वरांजलि देंगे। उनके जन्मदिन के एक दिन पहले आज ये दोनों बिग एफएम के स्टूडियो पहुंचे। वो दोनों चाहते थे कि आशाजी के बेहतरीन गानों को गाकर इसका जश्न मनाया जाये।

प्रतिभाशाली भाई-बहनों पलक मुछाल और पलाश मुछाल की संगीतमय जोड़ी ने श्रोताओं को इस कार्यक्रम में आशा भोंसले के बेहतरीन गाने सुनाए। उन्होंने पूरे एक हफ्ते तक चलने वाले अद्भुत जश्न का लेखा-जोखा बताया, जोकि बिग एफएम के श्रोताओं और इस जानी-मानी गायिका के फैन्स ऑन-एअर सुनने वाले थे। उन दोनों ने इस गायिका के प्रति अपना आदर भी व्यक्त किया और यह भी बताया कि किस तरह वो आशाजी के गानों को सुनते हुए बड़े हुए हैं। उन दोनों ने आशा भोसले द्वारा गाये गये उनके चर्चित गानों में से एक, ‘आगे भी जाने ना तू‘ को इस खूबसूरत शाम की तरह ही बड़ी ही खूबसूरती से गाया।

Singer Palak Muchhal

92.7 बिग एफएम एक घंटे के इस खास ‘पल पल आशा’ कॉन्सर्ट के साथ अपने श्रोताओं को और ज्यादा गाने देने के वादे को पूरा कर रहे हैं। यह ऑन-एअर एक्टिविटी रॉयल अल्बर्ट हॉल, यूके में आयोजित आशा भोंसले के कॉन्सर्ट का संकलन है। इन बेहतरीन गानों को पलक मुछाल और पलाश मुछाल ने गाया। उनके जन्मदिन पर शुरू हो रहे इस कार्यक्रम में बिग एफएम थीम आधारित गाने चलायेंगे। इन चुनिंदा गानों को 15 सितंबर तक शाम 5 से 6 बजे तक चलाया जायेगा, श्रोताओं के लिये यह कॉन्सर्ट एक घंटे तक लगातार चलेगा।

इस कार्यक्रम के बारे में बताते हुए पलक मुछाल ने कहा, ‘‘सितंबर हमारे लिये सिंगिंग फेस्टिवल की तरह है, क्योंकि यह लता दी और आशा दी के जन्मदिन का महीना है। यह बहुत खास है क्योंकि मेरे लिये आशाजी देवी सरस्वती की तरह हैं और 92.7 बिग एफएम के शो सुरीला सितंबर के लिये ‘पल पल आशा’ के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं। यह शो प्रसिद्ध गायिकाओं द्वारा इंडस्ट्री को दिये योगदान का जश्न है।’’

Palash Muchhal

इस कार्यक्रम के बारे में बताते हुए पलाश मुछाल ने कहा, ‘‘मैं केवल 17 साल का था, जब पहली बार आशाजी से मिला था। ये वो समय था जब मेरा पहला गाना अमिताभ बच्चन के लिये ‘पार्टी तो बनती है’ रिलीज हो रहा था और उन्हें यह बहुत पसंद आया था। तब से ही मैं उनका फैन बन गया। आशाजी खुद में एक संस्था हैं, उनसे सीखने के लिये हमेशा कुछ न कुछ होता है। मैं 92.7 बिग एफएम का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे ‘पल पल आशा’ कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने का मौका दिया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये