‘तू सूरज मैं साँझ पियाजी’ के टाइटल ट्रैक के लिये पलक मुंछाल की आवाज

1 min


पलक मुंछाल ने अपनी मखमली आवाज से भारतीय सिनेमा का समृद्ध किया है और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर अपार सफलता हासिल की है। ढाई साल की उम्र में पलक ने गाने की शुरुआत की और फिर पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

कई फिल्मों के टाइटल ट्रैक को अपनी आवाज से सजाने वाली पलक अब बेमिसाल शो दिया और बाती हम के सीक्वेल में अपनी आवाज का जादू जगाने वाली हैं। निर्माता उनसे ‘तू सूरज मैं साँझ पियाजी’ का टाइटल ट्रैक गवाना चाहते हैं। पहले सीजन का टाइटल ट्रैक दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हुआ था और उम्मीद है पलक फिर से पहले सीजन वाला जादू सीक्वेल में भी जगा पाएंगी।

टेलिविजन शो के लिये गाने के अपने अनुभव के बारे में उन्होंने बताया, ‘‘सबसे चहेते शो के जरिये अपनी आवाज इसके ढेरों दर्शकों तक पहुंचाने के प्रस्ताव को मैं मना नहीं कर सकी। यह जानना सुखद है कि टाइटल ट्रैक मेरी आवाज से पहचाना जायेगा। मुझे खुशी है कि मुझे इसके लिये चुना गया। मैं बहुत खुश हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करुंगी।’’ पलक को शुभकामनाएं देते हुये हम जल्दी ही शो के टाइटल गीत में उनकी आवाज सुनने की उम्मीद करते हैं। तू सूरज मैं साँझ पियाजी का टाइटल ट्रैक बहुत जल्द स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये