रिश्ता लिखेंगे हम नया के सेट पर दिखा पलंग तोड़ मोमेंट

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविज़न के ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया‘ ने अपने दर्शकों को हर एपिसोड के साथ गैर स्टॉप नाटक और ट्विस्ट की एक खुराक दे रही है। चल रहे विवाह अनुष्ठानों को देखने के लिए एक इलाज है, क्योंकि बहुत से उतार-चढ़ाव के माध्यम से जाना जाएगा कैसे दीया उर्फ तेजसवी प्रकाश और रतन उर्फ रोहित सुचिति परिस्थितियों से निपटने के लिए कुछ ऐसा होगा जो दर्शकों को उभरने के लिए उत्साहित होंगे।

चल रहे ट्रैक में, हम खूबसूरत सेटिंग्स में बहुत सारा ड्रामा देखेंगे। दीया और रतन के बीच अजीब क्षण, जब वे एक कमरे में रहते हैं और एक-दूसरे के साथ समायोजन करते हैं तो वे कुछ देखने के लिए कुछ होंगे। इसके अलावा, अजीब समायोजन वहाँ अंत नहीं है। दर्शकों को ‘पलंग तोड़’ अधिनियम देखने को मिलेगा, जहां दोनों ही दुर्घटना के साथ मिलते हैं और बिस्तर टूट जाता है।

सेट के करीब एक सूत्र बताता है, “दृश्य शूट करना मुश्किल था क्योंकि अभिनेता एक बिस्तर पर पहले से ही थे जो थोड़ा अस्थिर था और हमें बहुत सावधानी बरतनी थी। टीम बहुत सहकारी है लेकिन ‘होनी को कौन टाल सकता  है’? इससे पहले कि बिस्तर नीचे चला गया लेकिन इस दृश्य को दीया और रतन की चोट के बिना सही सिद्ध हो गया। “

Diya and Ratan from Rishta Likhenge Hum Naya
Diya and Ratan from Rishta Likhenge Hum Naya

 


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये