पल्लवी जयकिशन और शत्रुघ्न सिन्हा का रोमांस

1 min


shatrughan-sinha

 

मायापुरी अंक 16.1975

‘शत्रुघ्न सिन्हा’ के बारे में जब कोई भी खबर सुनता हूं तो मुझे विश्वास नही होता। वोकोई न कोई पब्लिसिटी स्टन्ट चलाते ही रहते हैं। जिससे लोग उनके बारे में कुछ न कुछ पढ़ते रहे, बातें करते रहें। उन बातों में सच कौन सी है झूठ कौन सी पता ही नही चलता।

पल्लवी जयकिशन और शत्रुघ्न सिन्हा के रोमांस के बारे में सुना फिर एक दो पार्टियों में दोनों को इकट्ठा भी देखा। लेकिन मुझे यह भी उनका स्टंट ही लगा। मगर उस दिन जो उनका सबके सामने झगड़ा हुआ, वह देखने वाला था।

नटराज स्टूडियो में ‘शत्रुघ्न सिन्हा’की शूटिंग चल रही थी, शत्रु सैट पर ही थे कि पल्लवी जयकिशन अन्दर दाखिल हुई। शत्रुघ्न शॉट छोड़कर उनके पास चला आये और दोनों एक कोने में जाकर बातें करने लगें। थोड़ी देर में सब हैरान रह गये, जब पल्लवी गुस्से में ऊंचा बोलने लगी। यहां तक कि शत्रु जी को बुरा भला कहते हुए गालियां देने लगी शत्रुघ्न सिन्हा शर्म से पसीना पसीना हो गये। उन्हौंने पल्लवी को ठण्डा करने की बहुत कोशिश की लेकिन पल्लवी तो चण्डी बनी हुई थी, जब शत्रु की एक न सुनी तो वो वहां से बाहर निकल गये लेकिन उनके जाने के काफी देर बाद भी पल्लवी का गुस्सा ठण्डा न हुआ।

सारा दिन यूनिट वाले शत्रु का इंतजार करते रहें लेकिन उनका कही पता नही था।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये