लॉकडाउन के बीच पल्लवी जोशी ने परिवार संग कुछ इस तरह मनाया बर्थडे

1 min


कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते किए गए लॉकडाउन के मद्देनजर अभिनेत्री पल्लवी जोशी अपने परिवार के साथ सोशल डिस्टेंसिंग की प्रैक्टिस कर रही हैं. कोरोनोवायरस लॉकडाउन के कारण पल्लवी ने परिवार संग शांति से अपना जन्मदिन मनाया यह एक अलग तरह का सेलिब्रेशन था.

पल्लवी कहते हैं, “मैं फिल्म देखने में पूरी तरह से तल्लीन थी, तभी अचानक मैंने अपने बेटे को रसोई से हाथ में कुछ लेकर आते देखा। उसने मेरे लिए केक बनाया था!” केक खरीदने के लिए वह बाहर नहीं जा सकता था और घर पर केक बनाने के लिए आवश्यक सामग्री भी नहीं रखी थी। इसके बावजूद, मेरा बेटा एक पैनकेक बनाने में कामयाब रहा। चूंकि मैं मैदे का सेवन नहीं करती हूं, इसलिए उसने कुछ चोको चिप्स लगाए। और पैनकेक में एक मोमबत्ती डाल दी थी और मुझे इसे काटने के लिए कहा। मैं भावनाओं से अभिभूत थी। मेरी बेटी ने हर किसी को बैठने के लिए कहा और फिर, हमने उस पल का दस्तावेजीकरण किया। लंबे समय के बाद, पूरा परिवार एक साथ था और कुछ मना रहा था। हम सुबह 2:30 बजे तक बातें करते रहे। यह एक अविस्मरणीय, आनंदमयी क्षण था।”

वर्चुअल कनेक्ट के माध्यम से अपने परिवार और दोस्तों के साथ पल्लवी ने अपना जन्मदिन मनाया। और सभी ने इस जन्मदिन को ऑनलाइन सेलिब्रेट किया।

वर्क फ्रंट की बात करे तो पल्लवी जोशी भारत की बात के दूसरे सीजन की होस्ट करते दिखेगी। इसके अलावा इस वर्ष वह विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित ‘द कश्मीर फाइल्स’ का निर्माण व अभिनय करते दिखेगी, जो एक अन्य कठिन और चुनौतीपूर्ण विषय है।

 

SHARE

Mayapuri