16 किलो वजन घटा चुकी पल्लवी प्रधान वजन घटाने की मुहिम पर

1 min


सितारों की दुनिया में कलाकारों को अक्सर वजन कम करना होता है क्योंकि उन्हें पर्दे पर साइज जीरो दिखना होता है। लेकिन बहू हमारी रजनी कांत की पल्लवी प्रधान ने अलग तरीका चुनकर पहले अपने दमदार अभिनय के दम पर अपनी पहचान बनाई और अब वह फिट और खूबसूरत अवतार में आने की कोशिश कर रही हैं जिससे उनका किरदार और बेहतरीन हो जाएगा।

बहू हमारी रजनी कांत में सुरीली के किरदार में अपने बेदाग अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली पल्लवी प्रधान वजन कम करने के अभियान पर हैं और इसमें उनका साथ दे रहे हैं पर्दे पर उनके बेटे का किरदार निभाने वाले फिटनेस के दीवाने करण वी ग्रोवर। उन्होंने अपना वजन 16 किलो घटा लिया है और अभी वह और मेहनत के मूड में हैं। पल्लवी बाकायदा एक डाइट चार्ट के हिसाब से चलती हैं और अपना लक्ष्य हासिल करने को लेकर पूरी तरह गंभीर हैं। पर्दे पर उनमें जो बदलाव आ रहे हैं उसे लेकर परिवार वालों और दोस्तों से मिल रही प्रतिक्रियाओं को लेकर वह बेहद पे्ररित महसूस कर रही हैं।
इसके बारे में पूछे जाने पर पल्लवी ने कहा, ‘‘हां मैं वजन कम कर रही हूं। मैंने जनवरी से प्राॅपर डाइट लेना शुरू किया था और अब तक मैंने 16 किलो वजन घटा लिया है। मेरा लक्ष्य इस साल 25 किलो वजन घटाना है। करण वी ग्रोवर ने मुझे बहुत प्रेरित किया है और हमेशा डाइट और फिटनेस को लेकर मुझे जानकारियां देते रहते हैं। मैं बेहतर दिख और महसूस कर रही हूं और मुझे खुशी है कि दूसरे में मुझमें बदलाव को नोटिस कर रहे हैं।’’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये