सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ में पंचम बना ड्रैकुला

1 min


Pancham-Dracula

दर्शकों का पसंदीदा शो सोनी सब का ‘जीजाजी छत पर हैं’ एक और धमाकेदार कॉमिक ट्रैक लेकर आया है ताकि यह अपने दर्शकों को प्रभावित करते रहें और टेलीविजन से उन्‍हें बांधे रखें। जैसे ही होली की सारी मस्‍ती और उत्‍सव खत्‍म हुआ, मुरारी (अनूप उपाध्‍याय )  ने इलायची (हिबा नवाब) और पंचम (निखिल खुराना) को रंगे हाथ पकड़ लिया।

इस प्रेमी जोड़े को मुरारी ने उस समय पकड़ा जब पंचम, इलायची को किस करने वाला होता है। पंचम को बचाने की कोशिश में और मुरारी को भ्रमित करने के लिये इलायची कहती है कि पंचम उसे किस नहीं कर रहा था। इसके बदले में वह पंचम के ड्रैकुला होने की बात कहती है जोकि उसका खून पीने की कोशिश कर रहा होता है। हालांकि, जब मुरारी उसे कुछ पैसे देने और वहां से भगाने के बारे में सोचता है तो पंचम उसे और करुणा (सोमा राठौर) को डराता है, उन पर यह दबाव डालता है कि उसे घर पर ही रहने दें। इससे मुरारी को यह ख्‍याल आता है कि वह पंचम को छुरा मारकर उसके अंदर का ड्रैकुला बाहर भगा देगा।

इलायची किस तरह पंचम को मुरारी के हाथों मरने से बचायेगी?

मुरारी की भूमिका निभा रहे अनूप उपाध्‍याय ने कहा, ‘’मुरारी बेहद जुनूनी है और बेटी की सुरक्षा को लेकर बहुत चिंता करता है। वह यह देखकर दंग रह जाता है कि पंचम उसे किस कर रहा है। जब उसे पता चलता है कि पंचम, ड्रैकुला है तो उसे मारकर अपने परिवार को बचाने का फैसला करता है। चूहे-बिल्‍ली की इस भागमगभाग को देखना दर्शकों के लिये मजेदार होने वाला है, वहीं पंचम को ड्रैकुला के रूप में देखकर।‘’

 पंचम की भूमिका निभा रहे निखिल खुराना ने कहा, ‘’पंचम के साथ हमेशा ही कुछ अजीब सा होता है और इलायची अपने अजीबोगरीब आइडियाज के साथ आती है। चूंकि, वह इलायची को किस करते हुए पकड़ा गया है, तो वे पंचम को ड्रैकुला बता कर उसे बचाते की कोशिश करते हैं। वे अपने आस-पास सबको डराने की कोशिश करते हैं, जबकि वह एक बड़ी मुसीबत में फंसने वाला है। कुल मिलाकर दर्शकों को आगामी एपिसोड में हंसी का धमाका और पागलपन से भरपूर चीजें देखने को मिलेंगी।

देखते रहिये, ‘जीजाजी छत पर हैं’, सोमवार से शुक्रवार  रात 9.30 बजे केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये