IIJS 2019 में GJEPC स्पेक्ट्रम सेमिनार में क्रेता विक्रेता संबंधों और युवा आभूषण पेशेवर पर पैनल चर्चा हुई

1 min


गोरेगांव ने पूरे भारत के जौहरी के रूप में संस्कृतियों के संगम को देखा और पड़ोसी देश IIJS प्रीमियर 2019 के लिए जेम एंड ज्वैलरी एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल द्वारा आयोजित देश का सबसे बड़ा व्यापार मेला आया। विचारों के क्रॉस-परागण के बारे में लाने के लिए परिषद ने रमेशदोरायराज को आमंत्रित किया, जो बेंगलुरु स्थित खेलों के सबसे ज्यादा बिकने वाले लेखक थे। ग्राहक बिक्री कोच और व्यवसायी कहानीकार सत्र के मुख्य वक्ता थे, जिसका शीर्षक था: वे आपको क्रेता-विक्रेता के बारे में नहीं सिखाते। रिश्ते।

बी 2 बी स्पेस में क्रेता विक्रेता रिश्ते बेहद महत्वपूर्ण हैं। “सभी खरीदार-विक्रेता संबंध लाभदायक नहीं हैं। विक्रेताओं के लिए सही खरीदार चुनना आवश्यक है। ज्वेलरी इंडस्ट्री में ओवरस्पीड की स्थिति है, जहां कई ज्वैलर्स कुछ खरीदारों का पीछा कर रहे हैं। इसलिए, सक्रिय गहने निर्माताओं के लिए यह आवश्यक है कि वे खरीददारों को कुछ नया करें और उन खरीदारों को लाभ प्रदान करें जो कुछ अन्य लोगों को मिलाने में सक्षम हैं। कस्टमाइज़ेशन से कस्टमाइज़ेशन की इस यात्रा को केंद्रित प्रयासों की ज़रूरत है ”रमेश ने कहा।

धातु कला कृतियों के संजीव केजरीवाल के साथ तनिष्क में ख़रीद और विलय के प्रमुख पियालीसेन ने अपने दीर्घकालिक व्यापार संबंधों के अनुभव को साझा किया जो कि व्यक्तिगत से लेन-देन से विकसित हुआ है। बाद वाला पूर्व का एक अनुबंध निर्माता है और उसके पास होसुर और कोलकाता में दो कारखाने हैं जो विशेष रूप से तनिष्क के लिए सोने के गहने का उत्पादन करते हैं।

Mr.Sanjeev Kejariwal_Mr.Anil Prabhakar_ Mr.Ramesh Dorairaj_ Mr.Ramniklal Shah_ Ms. Piyali Sen_ Mr.Himanshu Shekar & Mr. Ishu Datwani
Mr.Narendra Motwani, Ms. Keerthana Grandhi, Ms. Pallavi Foley, Mr. Anil Prabhakar, Ms. Peenal Rathod, Ms. Bhavishya Kelappan & Ms. Devyani Dande
Mr. Anil Prabhakar, Session Moderator with Ms. Pallavi Foley, Ace Jewellery Designer & Entrepreneur at GJEPC India

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri