बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी का कहना है ,की उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्हें फिल्मो में बेहद ही दिलचस्प कॉमिक रोल करने को मिले।

1 min


पंकज त्रिपाठी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।पंकज किसी भी किरदार को निभाने में अपने पूरी जान लगा देते हैं और यही नतीजा है कि दर्शक उनकी अदाकारी की दीवाने हैं।मिर्जापुर 2 में पंकज त्रिपाठी मेन किरदार अदा कर चुके हैं।और उनकी एक्टिंग कुछ इस कदर थी कि फैंस बेसब्री से मिर्ज़ापुर 2 का इंतज़ार कर रहे हैं।पंकज अपने किरदार को इतने नेचुरल तरीके से निभाते हैं कि उनकी एक्टिंग बिल्कुल रियल लगती है।लाखों लोग पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग के दीवाने हैं।

यही नहीं बल्कि मिर्जापुर ने OTT प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा दिया था।जिसके बाद से ही लोग उसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कुछ टाइम पहले ही मिर्जा पुर 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ था।आखिरकार सीरीज की रिलीज डेट से भी पर्दा उठाया जा चुका है। जी हां, तो आप सभी को जानकर बेहद ख़ुशी होगी मिर्जापुर 2 को 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। कहानी को वहीं से शुरु किया जाएगा जहाँ से आप सभी ने छोड़ा था।

पंकज त्रिपाठी कहते है कि, ‘हर किरदार की अपनी एक खासियत होती है और यही मुद्दा है. नब्बे के दशक में कॉमेडी की अपनी एक शैली थी, जबकि आज के जमाने की फिल्मों की मांग है कि हम मस्ती-मजाक और भी जिम्मेदारी के साथ करें, कॉमेडी का इस्तेमाल कुछ प्रभावी कहने के लिए करें. इस समय की कॉमेडी फिल्मों में हंसने-गुदगुदाने के अलावा भी बहुत कुछ होता है. ठीक इसी तरह से, कलाकारों से भी कुछ अलग करने की उम्मीद की जाती है.’

उन्होंने अपने भूमिका को लेकर आगे कहा, ‘मुझे खुशी है कि मुझे ‘स्त्री’, ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी जैसी कुछ फिल्मों में कॉमेडी के यादगार किरदार निभाने को मिले. ये नए जमाने की कॉमिक फिल्में हैं, जहां मस्ती-मजाक के अलावा कुछ और भी दिखाने का प्रयास किया जाता है. मैं इस तरह की और भी फिल्में करने की उम्मीद करता हूं, जिससे किसी के चेहरे पर मुस्कान आए और जिसमें शामिल जोक्स सिर्फ बातों, हरकतों या फनी चेहरों तक सीमित न रहें. कहानी में और भी कुछ यर्थाथ हो.’


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये