पंकज त्रिपाठी ने अपने शहर में किया ऐलान, कहा- वोट दो सेल्फी लो

1 min


pankaj_tripathi

लोकसभा चुनाव 2019 की घोषणा के साथ ही सेलेब्स ने अपनी जिम्मेदारी निभानी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में एक्टर पंकज त्रिपाठी बिहार में लोगों से वोट डलवाने का एक नया तरीका ढूंढ निकाला है। जिसके लिए पंकज त्रिपाठी अब स्टेट इलेक्शन कमिशन की मुहिम से जुड़े हैं। इसके तहत हाल ही में वे अपने होम टाउन गोपालगंज भी गए। वहां उन्होंने मिंझ स्टेडियम में 10 हजार लोगों को वोटिंग की अहमियत से वाकिफ कराया।

पंकज ने जोर देते हुए कहा- वोटिंग को हल्के में नहीं लेना चाहिए। यह होली, दीवाली, ईद और बकरीद जैसे त्योहारों से कम अहम नहीं है। वोटिंग को भी बतौर डेमोक्रेसी के फेस्टिवल की तरह सेलिब्रेट करना है। साथ ही जो-जो वोटर अपनी उंगली पर इंक मार्क लगाकर आएंगे, उनके संग सेल्फी लूंगा। उसके लिए भी खास तौर पर इलेक्शन के बाद मैं फिर से गोपालगंज आऊंगा।

बता दें कि पंकज त्रिपाठी के खाते में इन दिनों में कई फिल्में और प्रोजेक्ट हैं। एमेजॉन के मिर्जापुर में कालीन भइया से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी भी मिली है। जो इतनी ज्यादा है कि एमेजॉन ने कालीन भइया के अवतार में अपने अपकमिंग इंटरनेशनल शो हेना को प्रोमोट करवाने का जिम्मा इंडिया में पंकज त्रिपाठी को दिया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये