Pankaj Tripathi ने तीन मिलियन फॉलोवर्स होने के बाद फैंस को दी अनोखी पार्टी

1 min


Pankaj Tripathi

अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के इंस्टाग्राम पर तीन मिलिन फॉलोवर्स हो चुके है. इसको लेकर उन्होंने अपने सभी को धन्यवाद कहा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर सभी का आभार व्यक्त किया हैं.

उन्होंने वीडियो में कहा कि “दोस्तों मुझे अभी अभी पता चला है कि मेरे साथ इंस्टाग्राम पर तीन मिलियन लोग जुड़ चुके हैं. इसके लिए शुक्रिया. और आज मेरी तरफ से एक वर्चुअल पार्टी है. तो आप सब किचन में जाइये और एक गिलास पानी पी लें और पाँच लम्बी साँस लें. आप सभी का धन्यवाद मुझे चाहने के लिए, मुझसे जुड़ने के लिए शुक्रिया.”

Pankaj Tripathi
Source: Telegraph India

बात करें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के फिल्मों की तो वह रूक ही नहीं रहें है. बैक टू बैक फिल्में किए जा रहा है. पीछले साल वो गुंजन सक्सेना, लूडो, मिर्ज़ापुर 2, शकीला और क्रिमिनल जस्टिस में नज़र आये थे. फिल्म लूडो में त्रिपाठी के किरदार और एक्टिंग की काफी प्रशंसा हुई थी.

Pankaj Tripathi
Source: Techocodex

साल 2021 में भी वो रूकने का नाम नहीं ले रहे है. हाल ही में उनकी फिल्म कागज रिलीज हुई थी और जल्द ही वो फिल्म “83”, “संदीप और पिंकी फरार” और “बच्चन पांडे” में नजर आएंगे.

Pankaj Tripathi
Source: GQIndia

बात करें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के कैरियर की तो उन्होंने साल 2004 में रन और ओमकारा में एक छोटी भूमिका के साथ शुरुआत की और तब से 60 से अधिक फिल्मों और टेलीविजन शो में काम किया है. उन्हें बड़ा ब्रेक साल 2012 में गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म से मिला.

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये