माधव मिश्रा के किरदार में फिर से लौटे Pankaj Tripathi, Criminal Justice 2 में आएंगे नजर

1 min


Pankaj Tripathi
Source: OBN

अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए कम है. हाल ही में पंकज त्रिपाठी की फिल्म “लुडो” में कमाल का अभिनय करते देखा जा सकती है. हर किरदार में खुद को ढाल लेने वाले अभिनेता जल्द ही वेब सीरीज “क्रिमिनल जस्टिस” के दूसरे सीजन में नजर आने वाले है.

क्रिमिनल जस्टिस 2 का फस्ट लुक जारी किया गया है. इसमें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) वकील के केरेक्टर में दिखाई दे रहे हैं. और पोस्टर में लिखा है माधव मिश्रा is back! Stay Tunned.

अगर आपने क्रिमिनल जस्टिस का पहला सीजन देखा था तो आप माधन मिश्रा के किरदार को कभी भूल नहीं सकते है. उनके अभिनय ने लोगों का दिल जीत लिया था.

सीरीज के पहले सीजन में माधव मिश्रा एक छोटे-मोटो वकील रहते है. फिर उन्हें एक बड़ी केस मिलता है लेकिन उसका भी उनके करियर पर कोई फायदा नहीं मिलता है. इस दौरान उनकी शादी हो जाती है. और उनकी पत्नि की अहम भूमिका होगी सीरीज के दूसके पार्ट में.

एक बार फिर से माधव मिश्रा बड़े केस की तालाश में हैं. लेकिन साथ ही परेशान भी है क्योंकि इतना बड़ा केस हल करने के बाद भी उन्हें कोई केस क्यों नहीं मिल रहा है. अभी भी वह छोटे केस हल कर रहें हैं.

जब से माधव मिश्रा की शादी हुई है तब से वह कही फोकस कर नहीं पा रहे है. जब भी वह कोई सीरीयस बात करने जाते है तो उनकी पत्नि का आदेश आ जाता है.

अपने किरदार को लेकर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) कहते हैं कि “अपने पसंदीदा किरदार माधव मिश्रा के रूप में वापसी कर बहुत अच्छा लग रहा है. मैं अभी ज्यादा कुछ नहीं बताऊंगा, इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए हमसे जुड़े रहिए.”

बताया जा रहा है कि क्रिमिनल जस्टिस का दूसरा सीजीन पहले से ज्यादा दिलचस्प होने वाला है. एक बार फिर से माधव मिश्रा अपने किसी बड़े केस को हल कर सबको चौंकाने आ रहे हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये