पंखुरी अवस्थी को सेट पर लगा बिजली का जोरदार झटका

1 min


स्टार प्लस के शो ‘‘क्या कुसूर है अमला का?‘‘ की मुख्य किरदार पंखुरी अवस्थी को बिजली का झटका लगा है। सूत्रों की मानें तो पंखुरी के साथ यह घटना शो के सेट पर घटी। यह शो हिंसा के संवेदनशील मुद्दे को दर्शकों के लिए लेकर आया है, जिसमें पंखुरी अवस्थी अमला की भूमिका निभा रही हैं। यह धारावाहिक तुर्की के शो फात्मागुल का हिंदी रूपांतरण है। यह शो भारतीय टेलीविन पर दिखाये जा रही विषय-वस्तु में बदलाव लेकर आयेगा। इसमें एक मासूम लड़की की जिंदगी को दिखाया गया है। इस शो में बेहतरीन कलाकारों ने अभिनय किया है।

इस शो में पंखुरी के साथ करीब से काम करने वाले लोगों ने बताया, कि पंखुरी को सेट पर बिजली का जबर्दस्त झटका लगा। इलेक्ट्रिशियन वायरिंग पर काम कर रहे थे और सेट पर लाइट से संबंधित गड़बड़ी ठीक कर रहे थे। सभी को मरम्मत पूरी होने तक बिजली के बोर्ड से दूर रहने की सलाह दी गई थी। लेकिन पंखुरी ने अनजाने में ही स्विच बोर्ड छू लिया और उन्हें जानलेवा झटका लगा। उन्हें भयंकर कंपन महसूस हुआ और उनका सिर चकरा गया।

सभी लोग उन्हें बचाने के लिए दौड़े और उन्हें कंपन से किसी तरह बचाने में कामयाब रहे। उनके हाथ पर जले के निशान पड़ गये और उन्हें काफी दर्द सहना पड़ा। उनका मांसपेशियों पर से नियंत्रण खो गया था। ड्रेसिंग एवं इलाज के लिए सेट पर फौरन डॉक्टर को बुलाया गया। उन्हें कई घंटों तक दर्द होता रहा, और शो की शूटिंग को रोकना पड़ा।

पंखुरी इस घटना से बेहद डर गईं हैं और उन्हें इससे ठीक व शांत होने में थोड़ा समय लगेगा। संयोगवश कोई गंभीर घटना नहीं घटी। हम अभिनेत्री के जल्द ही ठीक होने की कामना करते हैं।

पंखुरी को ‘क्या कुसूर है अमला का?‘ में देखें, सोमवार से शनिवार, दोपहर 12.30 बजे, सिर्फ स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये