शाहरुख खान के साथ काम करना चाहती है पंखुरी अवस्थी

1 min


 जबरदस्त प्रतिस्पर्द्धा के बीच स्टार प्लस हमेशा से अपनी अनूठी और नयी ताजातरीन कहानियों से दोपहर के स्लॉट में अपना डंका बजाता रहा है। तुर्की शो ‘फात्मागुल’ का भारतीय संस्करण ‘क्या कुसूर है अमला का’ अब भारतीय टेलिविजन पर कहानियों की दुनिया में एक बड़ा बदलाव लाने वाला है।

एक मासूम लड़की अमला की जिंदगी को दिखाने वाले इस शो में कई दिग्गज कलाकार हैं। शो की मुख्य किरदार अमला की भूमिका निभा रही पंखुरी अवस्थी ने हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान के साथ काम करने को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की। दमदार अभिनय से टेलिविजन में कदम रखने वाली और ‘क्या कुसूर है अमला का’ में केंद्रीय किरदार निभा रही पंखुरी बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बहुत बड़ी प्रशंसिका हैं। बचपन के क्रश होने की वजह से पंखुरी हमेशा से किंग खान के साथ काम करने के सपने देखती हैं भले ही वह उनके अपोजिट कोई किरदार हो या फिर उनकी फिल्म में कोई छोटा सा किरदार। अपनी मासूम मुस्कान से दिलों को जीतने वाली पंखुरी बॉलीवुड के बादशाह के साथ काम कर अपने काम से उनका दिल जीतना चाहती हैं।

अपने उत्साह को जाहिर करते हुये पंखुरी ने कहा, ‘‘अभिनय हमेशा से मेरा सपना था और वो भी इंडस्ट्री के सबसे अच्छे अदाकार शाहरुख खान के साथ। वह कॉलेज के जमाने से मेरे क्रश रहे हैं और मैं किसी दिन उनके साथ काम करना चाहती हूं। वह हर तरह से जीनियस हैं और मैं किसी दिन उनके साथ स्क्रीन शेयर करना चाहूंगी।’’

देखिए क्या कुसूर है अमला का सोमवार से शनिवार रात 12.30 बजे सिर्फ स्टार प्लस दोपहर में


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये