पैनोरमा स्पॉटलाइट और 70 MM टॉकीज मिलकर इरफान खान की आख़री फिल्म को पेश करेंगे

1 min


The song of scorpions

अपनी स्थापना के पहले वर्ष में, पैनोरमा स्पॉटलाइट, 70 एमएम टॉकीज के साथ मिलकर फैदर लाइट फिल्म्स और केएनएम प्रोडक्शन की फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स ‘, लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यह फिल्म दिवंगत दिग्गज अभिनेता, इरफ़ान खान का अंतिम काम है ।अभिनेता इरफ़ान खान के शानदार प्रदर्शन को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए बैनर एक सुनहरा मौका दे रहे हैं।

ज्योति वेंकटेश

द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स में इरफ़ान खान की प्रतिभा को देखने के लिए तैयार हो जाइए

The song of scorpions

अनूप सिंह द्वारा निर्देशित, इरफ़ान खान-अभिनीत एक सशक्त *ड्रामा* है, जो एक स्वतंत्र युवा आदिवासी महिला के चारों ओर घूमती है। जो क्रूर विश्वासघात को दूर कर अपनी आवाज़ को खोजने की कोशिश करती है।

इस आगामी फिल्म की विशेषता यह है कि इसमें इरफ़ान एक यादगार भूमिका में नजर आयेंगे।

पैनोरमा स्पॉटलाइट के निर्माता और निर्देशक, अभिषेक पाठक कहते हैं,”द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स एक विशेष कहानी है और इरफ़ान खान के अंतिम प्रदर्शन को प्रस्तुत करना हमारे लिए वास्तव में बहुत सम्मान की बात है।

हम यह फिल्म भारतीय सिनेमा के प्रिय सितारे को श्रद्धांजलि देते हुए दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं।भारतीय और विदेशी सिनेमा ने उनके अभिनय का भरपूर आनंद लिया है। हमें खुशी है कि हम उनके आख़िरी फिल्म को प्रदर्शित कर रहे हैं।”

70 MM टॉकीज एक ऐसा ब्रांड है जो आम लोगों से उभरा है, जो सिनेमा के बारे में कामुक हैं। इस बैनर का मानना यह है कि इरफ़ान खान की फिल्म के साथ अपनी सिनेमाई यात्रा को शुरू करने का इससे बेहतर तरीका हो ही नहीं सकता।

70 एमएम टॉकीज के निर्माता ज्ञान शर्मा कहते हैं कि ,” हम बहुत ही खुशनसीब हैं कि दुनिया के सबसे बेहतरीन सितारे की फिल्म के लिए हमें चुना गया।”

2021 की शुरुआत में द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये