पैनोरामा स्पॉटलाइट और ओमजी ग्रुप एक साथ मिलकर अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में पंजाबी फिल्मों को करेंगे शोकेस

1 min


बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों के दिग्गज प्रड्यूसर और  डिस्ट्रीब्यूटर पैनोरामा स्पॉटलाइट और ओमजी ग्रुप एक साथ मिलकर आने वाले समय में रिलीज होने वाली पंजाबी फिल्मों को अंतराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में शोकेस करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे और साथ ही यह प्रयास करेंगे  कि दुनियाभर के फिल्म मार्केट्स में इन स्वतंत्र फिल्मों को फायदा मिले ताकि वे अतिरिक्त रेवेन्यू कमा सके।

इस सहयोग के जरिए पैनोरामा स्पॉटलाइट और ओमजी ग्रुप स्वतंत्र फ़िल्मों के निर्माण का अन्वेषण करेंगे और साथ ही लोकल स्क्रिप्ट्स को अंतराष्ट्रीय स्क्रिप्ट लैब्स/स्क्रीन लैब्स में समीक्षा करने का अवसर दिलाएंगे।

पैनोरामा स्पॉटलाइट और ओमजी ग्रुप  संयुक्त रूप से स्वतंत्र फिल्म निर्माता / स्थानीय निर्माता फिल्म प्रस्तुतिकरण, सेल्स, फिल्म फेस्टिवल की रणनीतियों और फेस्टिवल्स में प्रतिनिधित्व करने का भी प्रयास करेंगे। इसके अतिरिक्त स्वतंत्र फिल्म निर्माताओ को इंटरनेशनल सह निर्माण, सब्सिडी, फिल्म अनुदान और पीआर (मीडिया रिलेशन) के साथ मार्गदर्शन, विभिन्न फिल्म मार्केट्स में सोशल मीडिया मार्केटिंग का लाभ प्रदान करेंगे।

पैनोरामा स्पॉटलाइट की ओर से इस सहयोग पर टिप्पणी करते हुए रजत गोस्वामी कहते हैं, “ हमारा मानना है कि अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में पंजाबी फिल्मों की भागीदारी की गुंजाइश बहुत ज्यादा  है और हम ओमजी ग्रुप के साथ मिलकर यह प्रयास करेंगे कि हम पंजाब की ज्यादा से ज्यादा कहानियों को अंतर्राष्ट्रीय फेस्टिवल्स सर्किट में प्रदर्शित करें। इससे स्वतंत्र फिल्म निर्माताओं को अच्छा एक्सपोजर मिलेगा और अच्छे कंटेंट के साथ अंतराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त करने का अवसर भी मिलेगा।”

ओमजी ग्रुप के इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, मुनीश साहनी कहते हैं, “ओमजी ग्रुप बेहतरीन पंजाबी कंटेंट के निर्माण और वितरण के लिए जाना जाता है और पैनोरामा स्पॉटलाइट के सहयोग से यह पहल पंजाबी सिनेमा को एक नई दिशा में ले जाने की ओर हमारा पहला कदम है। हमारा लक्ष्य पंजाबी फिल्मों को विश्व स्तर तक ले जाना है।”

SHARE

Mayapuri