पैनोरामा स्टूडियोज और विद्युत जामवाल तीसरी बार आए एक साथ- इस अनटाइटल्ड फिल्म का विवरण जल्द ही सामने आएगा

1 min


खुदा हाफ़िज़ और बहुप्रतीक्षित खुदा हाफीज चैप्टरII अग्नि परीक्षा के बाद पैनोरामा स्टूडियोज और विद्युत जामवाल तीसरी बार एक साथ आने के लिए तैयार हैं। हालाकि खुदा हाफीज चैप्टरII अग्नि परीक्षा की शूटिंग अभी भी जारी है, आपको बता दें कि बॉलीवुड के इन दो दिग्गजों ने मिलकर खुदा हाफीज के रूप में एक बड़ी सफलता हासिल की है। सिनेमाघरों में दर्शकों को आकर्षित करने के ध्येय के साथ, इस प्रोडक्शन हाउस ने जामवाल से हाथ मिलाया है।

एक दशक तक उच्च अवधारणा वाली फिल्मों का समर्थन करने के बाद, बैनर का इरादा एक आइकॉनिक सिनेमा का निर्माण करना है, जो दर्शकों को अपनी तरह का एक पहला अनुभव प्रदान करे। हालाकि इस अनटाइटल्ड फिल्म को क्रिएट करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई गई है,  परंतु फिल्म से जुड़ी बाकी जानकारी का खुलासा फिल्म के निर्माता पैनोरामा स्टूडियोज जल्द ही करेंगे।

विद्युत जामवाल कहते हैं कि, “एक जैसी विचारधारा रखने वाले लोगों के साथ काम करने में मज़ा आता है। दर्शक आश्चर्यचकित होने के लिए तैयार रहें।”

पैनोरामा स्टूडियोज के संस्थापक और एमडी, कुमार मंगत पाठक कहते हैं, “ विद्युत जामवाल के साथ पिछली दो फिल्मों का अनुभव बहुत ही धमाकेदार रहा है- एक (खुदा हाफिज) जिसे ओटीटी पर अभूतपूर्व व्यूज़ मिले और दूसरी (खुदा हाफिज चैप्टरII अग्नि परीक्षा) जिसकी रिलीज से पहले ही लोगों में काफी उत्सुकता है। तीसरी बार एक्शन स्टार विद्युत जामवाल के साथ एक खास फिल्म के लिए जुड़कर बेहद खुशी हो रही है। यह एक ऐसी कहानी है जो लोगों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाएगी।”

SHARE

Mayapuri