पैनोरामा स्टूडियोज़ ने की खुदा हाफ़िज़ चैप्टर II की घोषणा

1 min


पैनोरामा स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित और फारूक कबीर द्वारा निर्देशित खुदा हाफ़िज़ इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत ही बड़ी संख्या में दर्शकों ने देखा है। जहां एक तरफ इस फिल्म की सफलता को सेलिब्रेट किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ पैनोरामा स्टूडियोज़ ने इस फिल्म के नए वेंचर कि अनाउंसमेंट कर दी है, जिसका नाम होगा खुदा हाफ़िज़ चैप्टर II l

इस फिल्म के निर्माण के लिए समय निर्धारित किया गया है। फिल्म के सेकंड चेप्टर में लीड कैरेक्टर्स ( विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय द्वारा निभाए गए किरदार) की लव स्टोरी को आगे बढ़ाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को बड़े पर्दे पर प्रोड्यूस करने के पीछे खास वजह यह है कि इसमें एक्शन सीन्स के साथ लवस्टोरी भी देखने को मिलेगी।

विद्युत जामवाल का मानना है कि “कहानी वहां नहीं ख़तम होती जहां समीर को ( विद्युत द्वारा निभाया गया किरदार समीर) उसकी पत्नी मिल जाती है, बल्कि कई मुश्किलों से गुजरने के बाद उस महिला का (शिवालिका ओबेरॉय द्वारा निभाया गया किरदार नर्गिस) एडजस्ट करना और समाज में सफलतापूर्वक रह पाना, यह प्रेम कहानी की वास्तविक शुरुआत है। हम सेकंड चैप्टर में यही दर्शाने की प्लैनिंग कर रहे हैं।”

पैनोरामा स्टूडियोज़ के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर अभिषेक पाठक का मानना है कि ” हमें बेहद खुशी है कि हम बड़े पर्दे पर फिल्म की कहानियों के समर्थन और प्रचार के लिए अग्रदूत हैं। फिल्म खुदा हाफ़िज़ के लिए मिलीं प्रतिक्रियाएं उल्लेखनीय हैं और हमें उम्मीद है कि खुदा हाफ़िज़ के दूसरे चैप्टर पर भी दर्शक इतना ही प्यार बरसाएंगे। यह फिल्म सरप्राईज से भरपूर होगी, और निश्चित रूप से लोगों को थियेटर में बनाए रखेगी। हमें गर्व है कि हम ऐसी फ़िल्में बना रहें हैं जो दर्शकों का मनोरंजन करती हैं, और हम आगे भी ऐसी ही सिनेमा बनाएंगे। हमारा एकमात्र प्रयत्न है कि हम फ्रेश कॉन्टेंट की खोज करें और दर्शकों के पसंद के साथ एक्सपेरिमेंट करें। हम खुदा हाफ़िज़ चैप्टर 2 के ज़रिए ऐसा करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।”

डायरेक्टर राइटर फारूक कबीर का मानना है कि “मैं हमेशा से फिल्म की कहानी को और आगे ले जाना चाहता था, लेकिन मुझे फिल्म के प्रति लोगों की प्रतिक्रिया देखने का बेसब्री से इंतज़ार था । खुदा हाफिज चैप्टर 2 बहुत ही प्रबल और दिल को छूने वाली प्रेम कहानी जहां मुख्य किरदार उनके साथ घटी घटना को स्वीकार करते हैं। ये अब दोनों किरदारों के लिए अग्नि परीक्षा के समान है और बतौर कहानीकार मुझे अपनी उम्मीदों पर खरा उतरना है, क्यूंकि दर्शको ने खुदा हाफ़िज़ को पॉजिटिव रिस्पांस दिया है। मुझे इस बात की ख़ुशी है कि कुमार जी, अभिषेक और विद्युत् इस सफर के बारे में वैसे ही महसूस कर रहे हैं जैसे हम। ये फ्रैंचाइज़ फ़िल्म नहीं है बल्कि यह अंतिम घातक चैप्टर है। इस फिल्म से लोग बड़े पर्दे पर भरपूर प्यार और एक्शन कि उम्मीद कर सकते हैं।”

कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक (पैनोरामा स्टूडियोज़) द्वारा निर्मित और संजीव जोशी और आदित्य चौकसी द्वारा सह-निर्मित, फारूक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित और विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत, खुदा हाफिज़ चैप्टर II की शूटिंग 2021 की पहली तिमाही में शुरू की जाएगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये