अनुष्का शर्मा नये एवं परिष्कृत बेस्ट एवर पैंटीन की नयी ब्रांड ऐम्बेसेडर बनीं

1 min


#अनुष्काफाॅरपैंटीन
पैंटीन ने अपनी नयी ब्रांड ऐम्बेसेडर के रूप में सुपरस्टार अनुष्का शर्मा के साथ शैम्पू और कंडिशनर में अपनी नयी बेस्ट एवर श्रृंखला को लाॅन्च किया। बालों की जड़ों तक जाने वाली पैंटीन की नयी बेस्ट एवर रेंज का उद्देश्य महिलाओं को बेहतरीन बाल प्रदान करना है, जोकि अंदर से मजबूत और बाहर से चमकदार हों।

मुंबई, 21 जुलाई, 2015: पैंटीन, भारत के प्रमुख हेयर केयर ब्रांड्स, ने बाॅलीवुड अभिनेत्री और सुपरस्टार अनुष्का शर्मा को नये एवं बेस्ट एवर पैंटीन का ब्रांड ऐम्बेसेडर बनाने की घोषणा की है। अपने अलग-अलग अंदाज एवं ट्रेंड्स के लिए मशहूर, खूबसूरत अभिनेत्री अब ब्रांड के साथ बेस्ट एवर बालों को लहराने के लिए तैयार हैं।
पैंटीन की ब्रांड ऐम्बेसेडर बनाये जाने के विषय में अभिनेत्री ने बताया, ‘‘मुझे अपने बालों के साथ प्रयोग करना पसंद है। फिर चाहे यह मेरे मौजूदा वाॅब कट हों या फ्रिंज कट अथवा बालों को कलर करना, लेकिन मेरे व्यस्ततम शेड्यूल और तनावपूर्ण जीवनशैली के कारण मेरे बाल कई रसायनों, स्टाइलिंग ट्रीटमेंट और सबसे बदतर प्रदूषण, धूल और गर्मी के संपर्क में आते हैं।‘‘
उन्होंने आगे बताया, ‘‘जब पैंटीन ने अपने नये एवं बेस्ट एवर पैंटीन के लिए मुझसे संपर्क किया तो मेरे मन में कई संदेह थे-क्या नया पैंटीन वाकई में बेस्ट एवर (अब तक का सर्वश्रेष्ठ) है? क्या इससे मुझे मेरी पसंद के बाल मिलेंगे? फिर मैंने इसका परीक्षण किया और मैं वाकई में दंग रह गई। पैंटीन का इस्तेमाल करने के बाद, मुझे स्वीकार करना पड़ा कि मेरे बालों में बदलाव आया है। मेरे बाल अब दिखने में स्वस्थ और बेहद मुलायम हो गये। और क्या? यह परिणाम मैंने बहुत कम समय में प्राप्त किये। पहले वाश से ही मुझे इसके असर दिखने लगे। मेरे आल इसे पूरा सोक करते हैं और समय के साथ मैंने देखा कि मेरे बाल अधिक मजबूत, चमकदार हो गये और इन्हें संवारना आसान हो गया। नये बेस्ट एवर पैंटीन ने मुझे ‘बेस्ट एवर हेयर‘ प्रदान किये हैं जो अंदर से मजबूत और बाहर से चमकदार हैं।‘‘

+PAN(04)-869_V3_R2-copy

अभिनेत्री और निर्माता अनुष्का शर्मा को उनकी स्वाभाविक सुंदरता और प्रयोगात्मक अंदाज के लिए जाना जाता है। वे यूथ आइकन हैं, सोशल मीडिया पर व्यापक उपस्थिति के साथ ही वे जो भूमिकायें निभाती हैं, आज के दौर की युवा लड़कियों को बेहद आकर्षित करती हैं। उनकी वर्सेटाइल छवि युवाओं का ध्यान खींचती है और उनके मूल्य हमारे ब्रांड मूल्यों में परिलक्षित होते हैं। अनुष्का अपने बालों के लिए हमेशा प्रयोगधर्मी रहने का विकल्प चुनती हैं और वे ऐसे ट्रेंड्स स्थापित करती आई हैं जिन्हें लड़कियों द्वारा खूब अपनाया जाता है।

पैंटीन द्वारा अब केराटिन डैमेज ब्लाॅकर्स के साथ शैम्पूज की अपनी नयी बेस्ट एवर रेंज को लाॅन्च किया गया है। यह पानी में फ्री रेडिकल्स (मुक्त मूलकों) की पहचान कर उसे उदासीन करती है और इससे बालों के आवश्यक प्रोटीन को सुरक्षित रखने में मदद मिलती है। कंडिशनर की नयी बेस्ट एवर श्रृंखला ऐडवांस्ड कंडिशनिंग टेक्नोलाॅजी और हिस्टिडीन से सुसज्जित है। यह एक प्रकार का प्रोटीन है जो बालों की जड़ों तक जाकर उन्हें मजबूत बनाता है। आखिरकार, सिर्फ स्वस्थ बाल ही खूबसूरत बाल हो सकते हैं और स्टाइलिंग, गर्मी, धूल और प्रदूषण से होने वाले नुकसान से रक्षा करते हैं। यह नवाचार महिलाओं को उनकी ‘‘बेस्ट एवर हेयर‘‘ की तलाश के एक कदम करीब ले जायेगा। वे बालों की गहराई तक पहुंचे नुकसान को दूर करने में सक्षम होंगी।
नयी बेस्ट एवर पैंटीन उत्पाद श्रृंखला में टोटल डैमेज केयर और हेयर फाॅल कंट्रोल जैसे विभिन्न वैरियंट शामिल हैं जो आपके बालों की विशिष्ट जरूरतों की पूर्ति करेंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये