गुरुग्राम में ‘पैराडाइस बिरयानी’ ने अपना पहला आउटलेट खोला

1 min


Gautam Gupta, CEO, Paradise & Ali Hemati, Chairman, Paradise Food Court...

बीते रोज गुरुगुराम ने पैराडाइस 6 दशक पुराने विरासत रेस्टोरेंट को खोला जिसमे सेलिब्रिटी और आम आदमी दोनों के लिए दुनिया भर में स्वीकृति ली है। गुरुग्राम के नागरिकों को अब अपने आस-पड़ोस में असली हैदराबाद बिरयानी के स्वाद को लेना आसन होगा। यह नेशनली ‘पैराडाइस’ का 22वां आउटलेट होगा और उत्तर भारत में पहला होगा। यह रेस्टोरेंट सोहाना रोड के राहेजा मॉल पर स्थित है। जबकि फॉर्मल डाईन पहली मंजिल पर स्थित है। और फैमिली के लिए अप्पर ग्राउंड पर। इस आउटलेट में 130 की कुल बैठने की क्षमता है। ‘पैराडाइस’ ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी के लिए स्विजी, फूड पांडा और ज़ामेतो के माध्यम से वितरण प्रदान करता है।

‘पैराडाइस’ फूड कोर्ट प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन श्री अली हेमती ने कहा, “64 साल पहले, ‘पैराडाइस’ को एक छोटे से अनंतिम स्टोर कम कैफे के रूप में देखा गया था, जो कि पास सिनेमागर्करों तक पहुंचने का मुख्य उद्देश्य था। सिकंदराबाद में एक छोटे से इलाके से, हमारा दृष्टिकोण बढ़ गया है और इसके साथ ही पूरे देश में जितने संभव हो उतने संरक्षक तक पहुंचने का हमारा प्रयास है। जैसा कि हम इस विरासत को नागरिकों को यहां लाते हैं, हमारी आशा यह है कि हम भारत के दक्षिणी भाग में हमारे ग्राहकों के दिलों को जितने का प्रयास कर रहे है उतना ही जीतते भी हैं।

इस प्रक्षेपण में बोलते हुए, ‘पैराडाइस’ के सीईओ श्री गौतम गुप्ता ने कहा, “एनसीआर बाजार में कदम रखने के बाद आज यह ‘पैराडाइस’ में हमारे लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है। हमारे ‘पैराडाइस’ में संचालन के वर्षों के दौरान, हमारा उद्देश्य हमेशा जहां भी जाता है, लगातार मानक बनाए रखने से उच्च गुणवत्ता वाले भोजन देने के लिए रहा है। विस्तार के हमारे मार्ग हमेशा कंपनी के स्वामित्व वाले थे और कंपनी ने आउटलेट्स संचालित करने के लिए सुनिश्चित किया है कि हम गुणवत्ता पर समझौता नहीं करते क्योंकि यह कुछ नामों के लिए भोजन, वातावरण, सेवा के रूप में है। हमने एनसीआर बाजार का अध्ययन करने के लिए समय लिया है और अब यह सही समय है। पैराडाइस’ सप्ताह के सभी 7 दिनों के 11:00 बजे से शाम 11 बजे तक खुला रहता है।

Ali Hemati, Chairman, Paradise Food Court & Gautam Gupta, CEO, Paradise
Gautam Gupta, CEO, Paradise & Ali Hemati, Chairman, Paradise Food Court…
Paradise Hyderabadi Dum Biryani
Paradise Food

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये