परम सिंह ने महिलाओं को अत्याचारों के खिलाफ चुप न रहने की अपील की

1 min


कुछ महीनों पहले लाइफ ओके का शो ‘गुलाम’ शुरू हुआ और इस लोकप्रिय शो की शोहरत हर दिन बढ़ती जा रही है। शो की कहानी असली ज़िन्दगी की घटनाओं से प्रेरित है जो हमारे देश मे पहले से रही हैं लेकिन उन पर बात नहीं होती थी। गुलाम के जरिये बलात्कार, औरतों के बाल मुड़ने आदि अत्याचारों को जगह मिल रही है जिनके बारे में रिपोर्ट नहीं की जाती है।

शो ‘गुलाम’ में परम सिंह टाइटल किरदार निभा रहे हैं और उनका कहना है कि शो की वजह से उन्हें महिलाओं के खिलाफ होने वाले कई अत्याचारों के बारे में समझ पैदा हुई है।

“इस किरदार को निभाते हुए मैंने करीब से समझा है कि ये मुद्दे कितने गंभीर हैं और यह जानकर मैं बहुत परेशान हो जाता हूँ। मुझे यह जानकर आश्चर्य होता है कि महिलाओं के खिलाफ ऐसे बहुत से अत्याचारों की रिपोर्ट दर्ज नहीं होती और उन पर ध्यान नहीं दिया जाता,” परम सिंह ने कहा।

एंटी हीरो रंगीला का किरदार निभा रहे परम कहते हैं, “मेरा मानना है कि महिलाओं को अत्याचारों के खिलाफ आवाज़ उठानी चाहिए और चुप नहीं रहना चाहिए। यह जानना अच्छा होगा कि किसी दिन महिलाएं इनके खिलाफ आवाज़ उठा रही हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं महिलाओं से अपील करूंगा कि वे इसके खिलाफ आवाज़ उठाएं लेकिन दुख की बात है कि वे समाज और खुद के ऊपर उठाये जाने वाले सवालों से डरती हैं और चुप रहती हैं। मुझे खुशी है कि मैं गुलाम जैसा शो कर रहा हूँ जो ऐसे मुद्दों को उठा रहा है और लोगों को ऐसी घटनाओं के प्रति जागरूक कर रहा है।”

देखिए परम सिंह को रंगीला के किरदार में लाइफ ओके के शो गुलाम में सोमवार-शुक्रवार रात 9 बजे

 

SHARE

Mayapuri