अपने जमाने का सबसे हिट गाना ‘परदेसिया’ को भोजपुरी में लेकर आये हैं सुपरस्टार खेसारीलाल यादव

1 min


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म मिस्टर नटवर लाल आपको याद होगी, जिसमें रेखा पर एक गाना ‘परदेसिया’ फिल्माया गया था और वह उस दशक के सबसे लोकप्रिय गाना बना था। अब उसी गाने को भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव ने भोजपुरी में री क्रिएट किया है, जो आज सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस गाने को खेसारीलाल यादव ने शिल्पी राज के साथ मिलकर प्लेबैक किया है, जबकि गाने के वीडियो में अमिताभ बच्चन की जगह खुद खेसारी और रेखा की जगह श्वेता महरा नज़र आ रही हैं।



यह भोजपुरी में अपने आप में एक नया प्रयोग है, जिसे ऑडियंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। गाने में खेसारीलाल यादव और शिल्पी राज ने उस सलीके को आज के समय के हिसाब से जिंदा रखा है, जो फ़िल्म मिस्टर नटवरलाल में उस जमाने में थी। यही वजह है कि खेसारीलाल का यह गाना हर वर्ग के लोगों के बीच तेजी से अपनी वायरल होने लगा है। गाने को खेसारीलाल ने भोजपुरी अंदाज में बखूबी प्रजेंट किया है। इसके म्यूजिक वीडियो में खेसारी और श्वेता की केमिस्ट्री भी लाजवाब है, जो सबों को भा रही है। इसलिए माना जा रहा है कि यह गाना एक रिकॉर्ड कायम करेगी।

आपको बता दें कि इस गाने का म्यूजिक आर्य शर्मा ने री अरेंज किया है, जबकि लिरिक्स विजय चौहान का है। डायरेक्टर बिभांशु तिवारी हैं। कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं। पीआरओ रंजन सर्वेश हैं। डीओपी वेंकट महेश हैं।

SHARE

Mayapuri