परेश रावल ने की पाकिस्तानी एक्टर अली ज़फर की खिंचाई, एक्टर ने की थी पाक PM की तारीफ

1 min


paresh rawal

26 फरवरी को भारतीय वायु सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक करने के बाद बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने पाकिस्तानी सिंगर/एक्टर अली जफर पर निशाना साधा। परेश रावल ने अली जफर के एक पुराने ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘नाउ स्पीचलेस!!!’ यानी अब निशब्द।

दरअसल, पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा भारत को दिए गए मैसेज को लेकर अली जफर ने उनकी सराहना की थी। इमरान की तारीफ करते हुए अली जफर ने लिखा था ‘क्या भाषण है!’ इसके बाद मंगलवार को भारत ने पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर हमला किया जिसके बाद अली जफर ने कोई ट्वीट नहीं करने को लेकर परेश ने उनपर तंज कसा।

गौरतलब है कि भारत द्वारा पाकिस्तान पर हमला किए जाने की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड से रिएक्शन आने शुरू हो गए। सलमान खान, रजनीकांत, कमल हासन, लता मंगेशकर, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, रवीना टंडन जैसे कई सितारों ने इस पर खुशी जताते हुए भारतीय वायुसेना के जवानों को सलाम किया।

आपको बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश के आतंकियों ने 350 किलो बारूद से भरा ट्रक सीआरपीएफ जवानों के काफिले में बस से टकरा दिया था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद 12 दिनों के भीतर भारतीय वायुसेना के 2000 लड़ाकू विमानों ने पाक की सीमा में घुसकर आतंकियों को ढेर किया। ये हमला सुबह करीब 3:15 बजे हुआ।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये