सलमान की इस ब्लॉकबास्टर फिल्म में परेश रावल की एंट्री

1 min


सलमान खान की अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में एक और पावरफुल एक्टर की एंट्री हो गई है। जी हां वह कोई और नही बल्कि अभिनेता परेश रावल है।

हालांकि परेश रावल फिल्म में किस भूमिका में नजर इस बात का अभी खुलासा नही किया गया लेकिन वाईआरएफ की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया इस बार परेश कॅामेडी या निगेटिव किरदार नहीं निभायेंगे। बल्कि उनका किरदार दर्शकों के लिए सबसे बड़ा सप्राइज पैकेज होगा। इस फिल्म के जरिए परेश रावल पहली बार यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की किसी फिल्म में नजर आएंगे।

फिल्म में परेश की एंट्री पर फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कहा, कि ‘मैं हमेशा से ही परेश जी के काम और उनके द्वारा किरदार में ढलने के तरीके का प्रशंसक रहा हूं। मैं उन्हें इस विशेष किरदार में देखने का इंतजार कर रहा हूं। यह मेरा सौभाग्य है कि मैं यशराज बैनर की पहली ऐसी फिल्म का हिस्सा हूं जिसमें परेश काम कर रहे हैं।’

आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में है। फिल्म की शूटिंग 15 मार्च से शुरू हो रही शूटिंग के शुरुआती चरण में आस्ट्रिया के टायरोल में 20 डिग्री से भी कम तापमान में एक गाने और एक दृश्य की शूटिंग की जाएगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये