Advertisement

Advertisement

फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में हुई परेश रावल की एंट्री निभाएंगे यह अहम किरदार

0 10

Advertisement

बॉलीवुड में काफी समय डेविड धवन की सुपरहिट फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक की ख़बरें है। इस फिल्म के रीमेक को डायरेक्टर डेविड धवन ही बनाने जा रहे है। इस फिल्म के रीमेक में इस बार वरुण धवन गोविंदा के रोल में तो सारा अली खान करिश्मा कपूर के रोल में दिखाई देंगी। ख़बरों के मुताबिक फिल्म में करिश्मा कपूर के पिता कादर खान (होशियार चंद) वाला किरदार अनुपम खेर निभाएंगे। लेकिन अनुपम ने इस फिल्म में काम करने से साफ इनकार कर दिया था।

ख़बरों की माने तो अब इस फिल्म में परेश रावल की एंट्री हो गयी है। बताया जा रहा है कि परेश ही फिल्म में सारा अली खान के पिता होशियार चंद का किरदार निभाएंगे। परेश रावल अगस्त से इस फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में शुरू करेंगे। बैंकॉक में 20 दिनों तक फिल्म की शूटिंग होगी जहाँ सारा, वरुण और परेश रावल के एक साथ सीन शूट किए जाएंगे। आपको बता दें की फिल्म की कहानी वही होगी लेकिन इसका स्क्रीनप्ले आज के टाइम के हिसाब से बदल दिया गया है।

वैसे खबर यह भी है की फिल्म में परेश रावल की दूसरी बेटी का किरदार दिशा पाटनी निभा सकती हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं किया गया है। सारा और वरुण की यह फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज की जाएगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply