पहले कभी ना देखी होगी ऐसी खौफनाक परी ?

1 min


पिछले साल मार्च में अनुष्का शर्मा की फिल्लौरी रिलीज हुई थी जिसमें अनुष्का ने फ्रेंडली घोस्ट बनकर लोगों को डराया था। अब इस साल मार्च में अनुष्का शर्मा एक बार फिर डराने आ रही हैं।

जी हां अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म परी कई पोस्टर रिलीज होने के बाद फाइनली अब फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर को अनुष्का ने अपने ट्विटर पर जारी किया साथ ही लिखा “ये बस एक रिमाइंडर है. ये कोई परियों की कहानी नहीं है।”

अनुष्का का पति खुश नही होता

रिलीज हुआ ये टीजर भी पोस्टर के तरह काफी खौफनाक है। लगभग 1 मिनट के इस टीजर में इस होली पर प्ले सेफ़ रहने को कहा गया है लेकिन रंगों से नहीं, बड़े परदे की इस चुड़ैल यानि अनुष्का शर्मा से जो अपना रौद्र रूप दिखा रही है। टीजर में दिख रहा है की अनुष्का का पति उनसे खुश नहीं होता और घर से जाने के लिए कहता है. बाद में दिखाया गया है कि अनुष्का को कैसे बेड़ियों से घर के अंदर बांध दिया जाता है. लेकिन उसी घर में अनुष्का को अपनी हमशक्ल दिखती है, जो की बहुत ही डरावनी है और चेहरा खून से सना हुआ. उसके हाथ में एक बच्चा भी होता है। अब इस परी की क्या कहानी है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा लेकिन जब तक आप देखिए ये टीजर।

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है. फिल्म में अनुष्का के साथ परमब्रता चटर्जी, रजत कपूर और रीता बिहारी चक्रवर्ती भी अहम भूमिका में है। इस फिल्म का निर्माण क्लीन स्लेट फिल्म्स ने किया है. ये फिल्म 2 मार्च, 2018 को होली के मौके पर रिलीज हो रही है।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये