परिणीता बोरठाकुर ने गुप्ता ब्रदर्स के सेट पर अपने ब्राइडल लुक के लिए खुद किया अपना मेकअप

1 min


Gupta Brothers - Shiv & Mridula wedding (1)

गुप्ता ब्रदर्स – चार कुवारे फ्रॉम गंगा किनारे शो जैसे विशेष शो को देखने के कई कारण हैं, खासकर इस शो के डैशिंग, डायनामिक और हैंडसम लड़के जो हमें अपने जीवन की असीमित हँसी के साथ अपनी उतार चढ़ाव वाली यात्रा से रूबरू करवा रहे हैं जहाँ वे अपने जीवन में किसी भी महिला आत्मनिर्भर नहीं होना चाहते हैं। प्रसिद्ध गंगा नदी के किनारे बसे इन चार भाइयों की कहानी और इनकी सादगी ने निश्चित रूप से हमारा दिल जीत लिया है, लेकिन यह शो देखने का एकमात्र केवल यही कारण नहीं है। इस शो के दो पहलू हैं, इस शो में चार डैशिंग भाई और दो खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाएँ हैं।

एक तरफ जहाँ यह शो दर्शकों को हँसी की सवारी करवा रहा है, वहीं अब इस शो कहानी नया मोड़ लेते हुए ड्रामा में तब्दील हो रही है।

क्या है यह दिलचस्प नहीं है !

शो में अब तक की कहानी इन 4 भाइयों के इर्द-गिर्द घूमती रही है, जो जीवन में अपनी इच्छाओं को लेकर बिलकुल स्पष्ट हैं और विशेष रूप से वे जीवन भर वह किसी महिला से शादी नहीं करना चाहते। लेकिन शो के आने वाले ट्रैक में दर्शक एक अप्रत्याशित मोड़ देखेंगे, जहां शिव यानि बड़े भाई (हितेन तेजवानी) अपने एक नियम को तोड़ते नज़र आएँगे – जो कि जीवन में कभी शादी नहीं करना चाहते थे। वह अब शो में मृदुला से शादी करते हुए दिखाई देंगे, जिन्होंने गुप्ता हाउस में कई छिपे प्रयासों के साथ घर में एंट्री ली है।

अब यह छिपी हुई कोशिश क्या है और कहा भाई शिव जो हमेशा शादी करने से कतरा रहे थे, आखिरकार उन्होंने मृदुला के साथ शादी के लिए हां कैसे कह दिया, यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा खूबसूरत दुल्हन के रूप में दर्शकों का दिल जीत रही मृदुला (परिणीता बोरठाकुर) ने भी अपने किरदार को लेकर की गई तैयारियों को लेकर कुछ ख़ास बातें बताई।

खूबसूरत परिणीता से बात करने पर उन्होंने कहा, “गुप्ता ब्रदर्स की शूटिंग करना मेरे लिए बहुत अद्भुत रहा।अपनी दिलचस्प अवधारणा और ड्रेमेडी से शुरू हुआ यह शो अब अपने आगामी ट्रैक में एक नया मोड़ लेता हुआ दिखाई देगा। हमने हाल ही में शादी का सीक्वेंस शूट किया है और दर्शकों को यह ट्विस्ट बहुत पसंद आने वाला है। हालांकि, इस सीक्वेंस के लिए परफेक्ट लुक पाने के लिए, मुझे यह सुनिश्चित करना था कि मेरा मेकअप और अटायर सही जँचे। हमने बहुत सिंपल दुल्हन का रखा है। इन सभी के लिए मेरी टीम का धन्यवाद, हमने सोचा भी नहीं था कि मेरा फाइनल लुक इतना सुन्दर होगा। हम दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए उत्साहित हैं, जब वह शिव को जो शादी करते देखेंगे जो वास्तव में कभी शादी नहीं करना चाहते थे।”

चलिए देखें, जो व्यक्ति हमेशा शादी के खिलाफ था आज उसने शादी कैसे की !


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये