साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए बेहद मेहनत कर रही है परिणीति चोपड़ा

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली कई फिल्मों में बिजी है। लेकिन उनकी सबसे ज्यादा सुर्खियों में फिल्म साइना नेहवाल की बायोपिक है। जिसकी शूटिंग वह जल्द शुरु करने वाली है। लेकिन परिणीति फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले अपने अन्य प्रोजेक्ट्स को पूरा करना चाहती हैं। वह अपने और प्रोजेक्ट्स की वजह से साइना नेहवाल की बायोपिक में उनकी ट्रेनिंग में कोई बाधा नंही लाने देना चाहती

Image may contain: 1 person, shoes and basketball court

परिणीति का कहना हैं की वह जानती हैं साइना के लिए अपनी फिटनेस ट्रेनिंग जारी रखना चुनौतीपूर्ण होगा इसके लिए उन्होंने एक नई योजना बनाई है। परिणीति को बैडमिंटन के खेल में महारथ हासिल करने के साथ-साथ साइना नेहवाल की बॉडी लैंग्वेज भी अपनानी होगी। परिणीति, साइना की बॉडी लैंग्वेज को तो आसानी से अपना लेंगी, लेकिन फिटनेस स्तर को हासिल करना और खुद को साइना की तरह ट्रेन करना सबसे चुनौतीपूर्ण होगा। साइना जिस तरह का खेल खेलती हैं उसके लिए उन्होंने अपनी जिंदगी का हर एक दिन प्रशिक्षण लेने में बिताया है मुझे स्क्रीन पर उसे दोहराना होगा। यह निश्चित रूप से किसी भी एक्टर के लिए आसान काम नहीं है। इसके लिए मुझे पूरे साल लगातार ट्रेन होना और ठीक तरह से खाना होगा। इसलिए मैंने अपने साथ हमेशा ट्रेनर को रखने का फैसला किया है जिससे वह हर समय मेरी डाइट का ध्यान रख सके। ताकि साइना की शूटिंग शुरू होने से पहले मैं अपने फिटनेस लक्ष्यों का हासिल कर सकें।

Image result for saina nehwal biopic

बता दें परिणीति पहले अपनी आने वाली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ को प्रमोट करेंगी और फिर सीधे लंदन में ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के आधिकारिक रीमेक की शूटिंग करेंगी।

Related image

Image may contain: 1 person, standing and outdoor

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये