जस्टिन के पीछे पगलाया बॉलीवुड कहीं तनातनी तो कहीं आपस में भिड़ पड़ी हीरोइंस

1 min


हॉलीवुड के लिए बॉलीवुड का अट्रेक्शन किसी से छुपा नहीं है हर कोई बॉलीवुड स्टार हॉलीवुड का हिस्सा बनना चाहता है फिर चाहे वो सलमान हो या शाहरुख़ खान या फिर श्रद्धा और परिणीति जी हाँ इन लोगों में जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट को लेकर एक होड़ सी लग गई है। जिसकी वजह से कहीं तो शो को होस्ट करने को लेकर तनातनी चल रही है तो कही एक्ट्रेस में जम कर झगड़ा जी हाँ आपने सही सुना झगड़ा। जैसे की आप जानते ही होंगे की हॉलीवुड के फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर भारत आ रहे हैं और 10 मई को मुंबई में बीबर का कॉन्सर्ट होगा। इस कॉन्सर्ट में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शिरकत कर सकते हैं। कई स्टार्स तो इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बनने के लिए एक-दूसरे से भिड़ भी रहे हैं।

जिस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आ रहे है बॉलीवुड के चार बड़े स्टार्स के सलमान खान और शाहरुख़ खान और फिर श्रद्धा और परिणीति चोपड़ा। जिनमे सलमान और शाहरुख़ शो के होस्ट बनने के लिए बेक़रार हैं और अगर खबरों की मानें तो कॉन्सर्ट को होस्ट करने को लेकर सलमान और शाहरुख में तनातनी चल रही है। क्योकि दोनों ही इस शो को होस्ट करना चाहते हैं। और इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं श्रद्धा और परिणीति जो आपस में ही भीड़ गई क्योंकि परिणीति इस कॉन्सर्ट में आकर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ का प्रमोशन करना चाहती हैं। वहीं श्रद्धा अपनी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का प्रमोशन करने के लिए बेकरार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों में से कोई एक ही कॉन्सर्ट का हिस्सा बन सकता है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहुत बड़ा झगड़ा हो गया। दोनों ही जानती हैं कि अपनी फिल्‍म को प्रमोट करने के लिए इससे अच्छा प्लेटफॉर्म उन्हें नहीं मिल पाएगा।

भाई जस्टिन बीबर न हुआ भगवान हो गया ऐसे ही स्टार्स होते हैं जिनकी इन्ही हरकतों की वजह से हमे लोगों के सामने अपमानित होना पड़ता है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये