अपनी शादी की खबर पर परिणीति चोपड़ा ने दिया यह बयान

1 min


बॉलीवुड और हॉलीवुड की मशहूर स्टार प्रियंका चोपड़ा की निक जोनस से शादी के बाद उनकी बहन परिणीति चोपड़ा की शादी की खबरे सामने आने लगी थी। खबर यह थी की परिणीति चरित देसाई नाम के एक लड़के को डेट कर रही हैं और जल्द उसी से शादी कर सकती हैं।

परिणीति और चरित के बीच रिश्ते की शुरुआत ड्रीम टीम टूर 2016 के दौरान हुई थी। असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करने वाले चरित ने ऋतिक रोशन की फिल्म अग्निपथ के दौरान करण मल्होत्रा को असिस्ट कर चुके हैं। इसके अलावा चरित ने लंबे समय तक करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के लिए भी काम किया है।

चरित से नाम जुड़ने और फर शादी की अफवाहों की चलते परिणीति ने इस पर अपना बयान दिया हैं। परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी को लेकर आ रही खबरों को झूठी करार दिया है। परिणीति ने एक मशहूर अखबार की रिपोर्ट को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि ‘यह पूरी तरह निराधार और झूठ है। मैं जब भी शादी करुंगी तब मैं खुशी से इसकी घोषणा भी करूंगी।’

काम की बात करे तो परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी नई फिल्म संदीप और पिंकी फरार में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन दिबाकर बनर्जी कर रहे हैं। यह फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhavi Sharma