अर्जुन कपूर के साथ काम कर के बहुत गर्व महसूस करती है परिणीति चोपड़ा

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस  परिणीति चोपड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में बिजी है। दोनों इससे पहले 2012 में आई फिल्म इश्कजादे में साथ नजर आए थे। इसके अलावा दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त भी है। कई बार इन दोनों की जबरदस्त बॉडिंग देखने को भी मिलती है। वहीं कई बार  दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे का मजाक बनाते हुए भी नजर आते हैं।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब परिणीति चोपड़ा से अर्जुन कपूर के बारे में पूछा गया  तो परिणीति ने कहा कि वह अर्जुन कपूर के साथ काम कर गर्व महसूस करती है। मुझे बहुत गर्व होता है जब भी मैं अर्जुन कपूर के साथ कोई भी काम करती हूं, फिर चाहे वह फिल्म की शूटिंग हो या फिर प्रमोशन करना हो। अर्जुन को मैं उस दिन से जानती हूं, जब वह कुछ नहीं थे। वह अपनी पहली फिल्म के दौरान जब वह अपने पहले सीन की शूटिंग का इंतजार कर रहे थे क्योंकि उस समय मैं शूट कर रही थी और अर्जुन पूरी रात इंतजार कर रहे थे। उस पहले शॉट से अब तक का प्रोग्रेस देखती हूं तो लगता है, यह सब मैंने किया है। मुझे अर्जुन पर गर्व है, एक दोस्त के नाते मैं अर्जुन के लिए बहुत प्रोटेक्टिव भी हूं। मुझे बहुत ही अमेजिंग फीलिंग होती है कि इन छह सालों में अर्जुन कहां से कहां आ गए हैं। हमारे बीच पहली फिल्म से अब तक कुछ बदला नहीं है। परिणीति ने आगे बताते हुए कहा मुझे अर्जुन से बेहतर कोई और नहीं समझ सकता है। हम दोनों का रिश्ता ऐसा है कि हम खूब झगड़ा करते हैं, लेकिन एक-दूसरे की केयर भी करते हैं। हम एक दूसरे के लिए बहुत प्रोटेक्टिव हैं। मैंने लगभग सभी के साथ काम किया है, स्टारडम मिलते ही रिश्ते बदल जाते हैं। अर्जुन के साथ मेरे रिश्ते में कोई चेंज नहीं आया है।

बता दें की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ अब तक 75 जगहों पर शूट की जा चुकी है। यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। इसके अलावा अर्जुन और परिणीति  एक साथ फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’  मे भी काम कर रहे हैं, जो की 1 मार्च, 2019 में रिलीज़ होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Chhaya Sharma