फिल्म से श्रद्धा कपूर को रिप्लेस करने वाली इस अभिनेत्री को लग गई चोट, शूटिंग रोकी गई

1 min


श्रद्धा कपूर
साइना नेहवाल पर बन रही बायोपिक अपनी शुरुआती दिनों से ही चर्चा में रही है। पहले इस फिल्म में श्रद्धा कपूर साइना नेहवाल का किरदार निभाने वाली थी पर किन्हीं कारणों की वजह से उनको परिणीति चोपड़ा ने रिप्लेस कर दिया. फिर वहां से सब सही चल रहा था। परिणीति आए दिन राकेट के साथ और प्रैक्टिस सेशन की फोटोस डाल रही रही थी।पर एक बार फिर से इस फिल्म को ग्रहण लग गया है. शूटिंग के दौरान परिणीति चोपड़ा के गर्दन में चोट आ गई और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है जिसमें उनकी गर्दन पर पट्टी लगी है। परिणीति चोपड़ा की चोट की वजह से शूटिंग को रोक दिया गया है।
अरमान मलिक ने किया कमेंट
परिणीति चोपड़ा ने लिखा  है कि वो और उनकी पूरी टीम  इस बात का पूरा ध्यान रख रही थी कि उनको चोट ना लगे पर फिर भी चोट लग गई।इस पर गायक अरमान मलिक ने कमेंट किया कि, ‘अच्छे से रेस्ट करो। इस फिल्म में तुमने जितना खून पसीना बहाया है,उन सब का फल मिलेगा तुम्हें।’ । 

 

 

आपको बता दें कि इस फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में श्रद्धा कपूर थी। फिल्म के कुछ सींस भी श्रद्धा कपूर ने शूट कर ली थी। पर फिर परिणीति ने एंट्री मारी। फिल्म का नाम है ‘साइना’। फिल्म को अमोल गुप्ते डायरेक्ट कर रहे हैं और प्रोड्यूस कर रहे भूषण कुमार।  फिल्म में साइना नेहवाल के पिता का किरदार परेश रावल निभाएंगे जिन्होंने संजू में संजय दत्त के भी पिता का किरदार निभाया था और साइना के जीवन में महत्वपूर्ण स्थान रखने वाले उनके कोच पुलेला गोपीचंद का किरदार मानव कौल निभा रहे हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म परिणीति के डूबते करियर को एक बार फिर से ऊंचाइयों पर लेकर आएगी।

 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE