अपनी बेबाकी से सबकी बोलती बंद कर देती है परिणीति चोपड़ा

1 min


जहां बॉलिवुड की अधिकतर नई नवेली हीरोइनों के बारें में कई सह कलाकारों संग रोमांस की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं वही परिणीति चोपड़ा इस मामले में एक बड़ा अपवाद कही जा सकती क्योंकि उसका नाम अब तक शायद ही उसके किसी सह-कलाकार के साथ जोड़ा गया हो।

Parineeti-Chopra

ना जाने यह प्रतिभावान अभिनेत्री अब तक कैसे प्रचार बटोरने के इस आसान पैंतरे से बचती रही है। वैसे, उसके करीबी सूत्रों के अनुसार इसके पीछे उसकी बेबाक बोलचाल का बड़ा हाथ है। दरअसल परिणीति के मन में जो हो, वह लोगों के मुंह पर कह देती है फिर चाहे उन्हें अच्छी लगे या बुरी।

यानी कोई परिणीति पर उसकी चुगली करने का इल्जाम भी नही लगा सकता क्योंकि जो उसके मन में होता हैं वह चेहरे पर मुस्कुराहट बिखेरे हुए उनके मुंह पर बयान कर देती हैं फिर चाहे इससे उनके अहम को चोट ही क्यों न पहुंचे। सूत्रों के अनुसार, “अक्सर वह उनसे ज्यादा बोलने पर मुड़ कर चुप रहने को कह चुकी हैं। वह अपने सह-कलाकारों की गलतियों पर भी उनके सामने हंस चुकी है।“

अपने साथ एक फिल्म कर चुके आदित्य रॉय कपूर से परिणीति ने कहा था कि उसकी गायकी में भी खामियां हो सकती हैं परंतु उसे शायद ही इनका कभी पता चलेगा क्योंकि वह हमेशा अपने लिखे गीत गाता है। एक बार उसने अर्जून कपूर से कह डाला था कि उसे यह जान कर बड़ी निराशा हुई थी कि वही अर्जुन की पहली हीरोइन बनने जा रही थी।

SHARE

Mayapuri